दिल्ली

delhi

Oscar Winners : ऑस्कर जीतकर भारत लौटी RRR टीम और गुनीत मोंगा का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत

By

Published : Mar 17, 2023, 9:56 AM IST

Oscar Winners : ऑस्कर अवार्ड (2023) जीतकर आरआरआर टीम और गुनीत मोंगा अब अपने वतन वापस लौट चुके हैं. यहां एयरपोर्ट पर इनका जोरदार स्वागत हुआ है.

Oscar Winners
ऑस्कर अवार्ड

मुंबई : ऑस्कर अवार्ड्स 2023 में इस बार इंडियन सिनेमा का भी डंका बजा. इस बार हमने दो ऑस्कर अवार्ड अपने नाम किए. फिल्म जगत के इस प्रतिष्ठित के जीतने पर पूरे देश में खुशी का माहौल है और चारों ओर हमारे ऑस्कर अवार्ड विजेताओं की जय-जयकार हो रही है. अब अपने ऑस्कर विनर आरआरआर की टीम और गुनीत मोंगा ऑस्कर जीतकर भारत लौट चुकी है. यहां भारत में हमारे ऑस्कर विजेताओं का जोरदार स्वागत हुआ है.

एयरपोर्ट पर RRR टीम को वार्म वेलकम

हैदराबाद एयरपोर्ट पर ऑस्कर विनिंग फिल्म आरआरआर के कंपोजर एम.एम किरवानी और डायरेक्टर एस.एस राजामौली का देश में वेलकम हुआ. यहां, बता दें, जूनियर एनटीआर पहले ही भारत आ चुके थे तो वहीं राम चरण पत्नी उपासना के साथ अमेरिका में ही हैं. बताया जा रहा है कि उपासना अपने पहले बच्चे को अमेरिका में ही जन्म देंगी. राम चरण और उपासना शादी के 10 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. राम चरण और जूनियर एनटीआर ने सॉन्ग नाटू-नाटू पर जोरदार परफॉर्मेंस दी थी, जिसका डंका अब पूरी दुनिया में बज रहा है.

पति संग भारत पहुंची ऑस्कर विजेता गुनीत मोंगा

इधर, शॉर्ट डाक्यूमेंट्री फिल्म द एलिफेंट व्हिस्पर्स से ऑस्कर जीतने वालीं प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां, उनके पति सनी कपूर भी मौजूद थे.दोनों का एयरपोर्ट पर माला डालकर जोरदार स्वागत किया. इससे पहले गुनीत और सनी की अमेरिका से ऑस्कर ट्रॉफी संग लिप लॉक की तस्वीर सामने आई थी.

बता दें, इस बार ऑस्कर में भारत की ओर से नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में और द एलिफेंट व्हिस्पर्स शॉर्ट डाक्यूमेंट्री फिल्म कैटेगरी में ऑस्कर अपने नाम किया है.

ये भी पढे़ं : Guneet Monga : ऑस्कर ट्रॉफी हाथ में ले विनर गुनीत मोंगा ने पति संग किया लिप लॉक, जीत पर कपल ने बांटा प्यार

ABOUT THE AUTHOR

...view details