दिल्ली

delhi

'RRR' फेम एक्टर जूनियर NTR ने बर्थडे पर लॉन्च की 2 फिल्में, देखें वीडियो-तस्वीरें

By

Published : May 20, 2022, 12:34 PM IST

Updated : May 20, 2022, 1:19 PM IST

जूनियर एनटीआर ने 39वें बर्थडे की पूर्व संध्या पर निर्देशक कोराताला शिवा के साथ अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया. उन्होंने अपने फैंस को एक स्पेशल सरप्राइज दिया.

ntr
एनटीआर

हैदराबादःसाउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज (20 मई) अपना 39वां जन्मदिन (Jr NTR Birthday) मना रहे हैं. बर्थडे से कुछ घंटे पहले उनकी आगामी फिल्म 'एनटीआर 30' के मेकर्स ने दिलचस्प पोस्टर लॉन्च किया है. कोरटाला शिवा के अगले निर्देशन में एनटीआर 30 एक बड़े अपडेट के साथ अपने प्रशंसकों को लुभाते नजर आ रहे हैं. RRR अभिनेता की फिल्म पोस्टर को फिल्ममेकर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है.

इसके अलावा जन्मदिन के मौके पर ही एक्टर ने अपनी एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है. यह एनटीआर का 31वां प्रोजेक्ट है, जो वो 'केजीएफ' के निर्देशक नील प्रशांत संग करने जा रहे हैं.

जूनियर एनटीआर ने एक बेहतरीन फोटो शेयर कर इस प्रोजेक्ट का खुलासा किया है. नीचें देखें तस्वीर.

उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा 'द लाइटनिंग सबसे बहुप्रतीक्षित # NTR30 अपडेट के लिए पूरी तरह तैयार है. अपडेट्स के लिए आप बने रहें'. बता दें कि 'एनटीआर 30' के निर्माताओं ने जो पोस्टर जारी किया है, उसमें वह बारिश के बीच नदी में हथियार लेकर खड़े हैं. पोस्टर को लेकर एनटीआर के फैंस काफी उत्साहित हैं, आने वाले बड़े सरप्राइज के लिए पूरा पोस्टर रखा जा रहा है. बता दें कि फिल्म 'आरआरआर' की बड़ी हिट के बाद जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म 'एनटीआर 30' में बहुत कुछ देखने को मिलेगा.

एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स द्वारा निर्मित है, इसमें एक दिलचस्प कलाकार और चालक दल हैं. गौरतलब है कि जूनियर एनटीआर साउथ के सुपरस्टार तो हैं ही साथ ही उनकी फिल्मों को देश भर में पसंद किया जाता है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. सिनेमाघरों में उनकी फिल्म हजार करोड़ का आंकड़ा पार कर जाती हैं.

जूनियर एनटीआर
Last Updated : May 20, 2022, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details