दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Disha Patani: 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के 7 साल पूरे होने पर दिशा ने किया सुशांत को याद, इस बात के लिए जताया आभार

Disha Patani remembered Sushant Singh Rajput: 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' को आज 7 साल पूरे हो गए. जिसके लिए इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर की. साथ ही दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 1, 2023, 7:40 AM IST

MS Dhoni
एमएस धोनी

मुंबई: 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के सात साल पूरे होने पर, दिशा पटानी ने फिल्म का जश्न मनाने और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. दिशा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से किया था और ऑडियंस ने उन्हें उस रोल में काफी पसंद भी किया था. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने लीड रोल निभाया था.

दिशा पटानी ने बहुत ही कम समय में कई सफल फिल्मों में अभिनय कर अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने 2016 में नीरज पांडे की स्पोर्ट्स ड्रामा 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत और कियारा आडवाणी थे. फिल्म 30 सितंबर 2016 को रिलीज हुई थी, आज फिल्म के सात साल पूरे हो गए हैं, एक्ट्रेस ने इस मौके पर इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की. उन्होंने फिल्म से अपनी और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा,'7 साल पहले जहां मेरी यात्रा शुरू हुई थी..सभी के प्यार और स्वीकृति के लिए आभारी हूं. दिशा ने सुशांत को याद करते हुए लिखा,'सुशांत मुझे उम्मीद है कि तुम खुश और शांति में हो'. सुशांत का निधन 14 जून, 2020 को हो गया था.

दिशा ने किया सुशांत को याद

'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है और इसका निर्देशन नीरज पांडे ने किया था. इसमें कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, अनुपम खेर और भूमिका चावला के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. रिलीज होने पर, यह उस वर्ष की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई.

दिशा को आखिरी बार मोहित सूरी की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' में देखा गया था, जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर थे. यह फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी और इसे खराब प्रतिक्रिया मिली थी. दिशा अब एक्शन फिल्म 'योद्धा' की तैयारी कर रही हैं जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और राशि खन्ना हैं. यह 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, वह 'कंगुवा' नामक एक तमिल पीरियड ड्रामा फिल्म और द्विभाषी साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' भी कर रही हैं. फिल्म में प्रभास, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी हैं और यह 2024 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details