दिल्ली

delhi

WATCH: OMG 2 का चला जादू, फैंस ने 'खिलाड़ी' के पोस्टर पर माला पहना चढ़ाया दूध, लगाए महादेव के नारे

By

Published : Aug 11, 2023, 1:05 PM IST

Updated : Aug 11, 2023, 1:18 PM IST

WATCH: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 आज 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आ रही है. वहीं, मुंबई के गैलेक्सी थिएटर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैंस अक्षय कुमार के पोस्टर पर माला पहनाकर दूध चढ़ा रहे हैं और फिर हर-हर महादेव के नारे लगा रहे हैं.

OMG 2
अक्षय कुमार

मुंबई: अक्षय कुमार का लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर सिक्का चलता नजर आ रहा है. कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय कुमार आज 11 अगस्त को रिलीज हुई अपनी फिल्म 'ओएमजी 2' से एक बार फिर हिट की लय पकड़ते दिख रहे हैं. फिल्म अपने फर्स्ट डे फर्स्ट शो से हिट हो गई है. सोशल मीडिया पर OMG 2 की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म में अक्षय कुमार के काम को खूब सराहा जा रहा है. फिल्म को हर एंटरटेनमेंट न्यूज प्लेटफॉर्म पर हाई रेटिंग मिल रही है. वहीं, पकंज त्रिपठी और यामी गौतम के साथ-साथ परेश रावल ने भी फिल्म में जान फूंक दी है.

अब सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को लेकर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस मुंबई के गैलेक्सी सिनेमाघर पर लगे उनके पोस्टर पर माला और दूध चढ़ाते दिख रहे हैं. अक्षय कुमार के इन फैंस का सेलिब्रेनशन इस बात का सबूत देता है कि फिल्म ने वाकई में दर्शकों को निराश नहीं किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षय के ये फैंस अपनी जान की परवाह ना किए बिना गैलेक्सी सिनेमा पर लगे पोस्टर पर दूध चढ़ाकर हर-हर महादेव के नारे लगा रहे हैं.

OMG 2 और गदर 2 हैं आमने-सामने

बता दें, 11 अगस्त को बॉलीवुड से एक नहीं बल्कि दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं. ओएमजी 2 के साथ-साथ सनी देओल की गदर 2 ने भी वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में दस्तक दी है. ओएमजी 2 अपने ओपनिंग डे पर 7 से 9 करोड़ रुपये का कलेक्श कर सकती है तो वहीं, 3500 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म गदर 2 पहले दिन 30 से 40 करोड़ से खाता खोल सकती है.

ये भी पढे़ं : OMG 2 Twitter Review: महादेव बन छाए अक्षय कुमार, 'गदर 2' से आगे निकली 'OMG 2', दर्शकों को भा रही
Last Updated : Aug 11, 2023, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details