दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 8, 2023, 7:38 AM IST

Updated : Oct 8, 2023, 8:05 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Nushrratt Bharuccha in Israel: घमासान युद्ध के बीच इजराइल में फंसी नुसरत भरुचा, टीम बोली- हमले के बाद नहीं हो रहा संपर्क

Nushrratt Bharuccha in Israel: बॉलीवुड एक्टर नुसरत भरुचा इजराइल में फंसी हुई हैं, उनकी टीम के एक सदस्य ने शनिवार को इसका खुलासा किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई :इजराइल और फिलिस्तीनी आतंकवादी ग्रुप हमास के बीच चल रहे युद्ध के बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इजराइल में फंस गई हैं, उनकी टीम के एक सदस्य ने बीते शनिवार को इसका खुलासा किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की टीम के एक सदस्य ने स्टेटमेंट में बताया, 'नुसरत इजराइल में फंस गई हैं. वह हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए वहां गई थीं.' उन्होंने बताया, 'शनिवार दोपहर 12.30 बजे के आसपास जब मैं उनसे आखिरी बार कॉन्टेक्ट कर पाया था, तब पता चला की वह एक तहखाने में सुरक्षित हैं.' एक्ट्रेस की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ज्यादा खुलासा नहीं किया गया.

इसके बाद टीम ने बताया, 'उसके बाद से हमारी उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. हम नुसरत को सुरक्षित भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वह बेस्ट ऑफ हेल्थ और सुरक्षित वापस लौटेंगी.'

बीते शनिवार को गाजा पट्टी में आतंकवादी समूह हमास और इजराइल के बीच पूरी तरह से युद्ध छिड़ गया, जिसमें कम से कम 200 लोग मारे गए, जबकि 1,000 से भी अधिक घायल हुए हैं. इजरायली सेना के अनुसार, हमास के आतंकवादियों ने गाजा पट्टी से इजरायल में 5,000 से अधिक रॉकेट दागे और सीमा के पास कई इजरायली सैनिकों को भी पकड़ लिया गया है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Oct 8, 2023, 8:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details