दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 9, 2023, 11:57 AM IST

ETV Bharat / entertainment

विक्की कौशल नहीं शाहिद कपूर बनेंगे महान योद्धा 'अश्वत्थामा', जानें कब फ्लोर पर आएगी फिल्म

Shahid Kapoor to Play Ashwatthama : शाहिद कपूर के हाथ एक और पीरियड फिल्म लगी है, जिसमें वह महान योद्धा अश्वत्थामा का रोल प्ले करेंगे. जानिए इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होने जा रही है.

Shahid Kapoor
शाहिद कपूर

हैदराबाद :कबीर सिंह स्टार शाहिद कपूर को पिछली बार फिल्म 'ब्लडी डैडी' में शानदार काम करते हुए देखा गया था. अब शाहिद कपूर की झोली में एक और फिल्म गिरी है. यह एक पीरियड फिल्म है, जिसमें शाहिद योद्धा अश्वत्थामा बनेंगे. फिल्म हिंदू महाकाव्य महाभारत पर बेस्ड है. फिल्म गुरु द्रोणाचार्य के बेटे अश्वत्थामा की लाइफ को दिखाएगी. कहा जा जाता है कि अश्वत्थामा को भगवान शिव ने अमर रहने का वरदान दिया था. इस फिल्म के प्रोड्यूसर वासु भागनानी और जैकी भागनानी हैं. इस फिल्म से पहले विक्की कौशल का नाम जुड़ा था. इस फिल्म पर जल्द ही काम शुरू होने जा रहा है.

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर को अश्वत्थामा के रोल के लिए साइन कर लिया गया है. वहीं, कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए एक योद्धा की तरह दिखने के लिए शाहिद कपूर फिजिकली ट्रेनिंग से गुजरना पड़ेगा. फिलहाल इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. इस फिल्म की शूटिंग अगस्त 2024 में शुरू होने जा रही है. इस फिल्म को कन्नड़ सिनेमा के डायरेक्टर सचिन रवि हैं. इससे पहले विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर ने इम्मोर्टल ऑफ अश्वत्थामा का एलान किया था, लेकिन यह प्रोजेक्ट किसी कारण वश ठंडे बस्ते में चला गया.

आदित्य धर इस फिल्म पर चार साल से योजना बना रहे थे और वह विक्की कौशल को इसमें लेना चाहते थे. वहीं, अब शाहिद कपूर के पाले में यह रोल चला गया है. शाहिद कपूर ने इस साल फर्जी और ब्लडी डैडी जैसे दो दमदार फिल्में दी हैं.

ये भी पढे़ं : रणवीर सिंह ने ठुकरा दी थी 'कबीर सिंह', 'एनिमल' के डायरेक्टर का खुलासा, बोले- शाहिद कपूर को लेने पर मिली थी ये चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details