दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Nitin Gadkari Biopic : नितिन गडकरी की बायोपिक का एलान, अब पर्दे पर दिखेगी केंद्रीय मंत्री के संघर्ष की कहानी

Nitin Gadkari Biopic : यह एक मराठी फिल्म होगी. बायोपिक का एलान कर इसकी रिलीज डेट का भी एलान किया गया है. नितिन गडकरी की बायोपिक को अनुराग राजन बुसारी डायरेक्ट करेंगे और अक्षय अनंत देशमुख इस बायोपिक के निर्माता हैं. अभिजीत मजूमदार इस बायोपिक को पेश कर रहे हैं.

Nitin Gadkari Biopic
बॉलीवुड

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 6, 2023, 1:34 PM IST

Updated : Oct 6, 2023, 2:19 PM IST

हैदराबाद :बॉलीवुड से एक बार फिर बायोपिक का एलान हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेता और खिलाड़ियों पर बायोपिक बनने के बाद एक बार फिर बायोपिक पेश की जा रही है. आज 6 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बायोपिक का एलान किया गया है. नितिन गडकरी की बायोपिक से एक पोस्टर भी जारी किया गया है. इस पोस्टर में एक्टर पीठ किए खड़े हुए हैं. यह एक मराठी फिल्म होगी. बायोपिक का एलान कर इसकी रिलीज डेट का भी एलान किया गया है. नितिन गडकरी की बायोपिक को अनुराग राजन बुसारी डायरेक्ट करेंगे और अक्षय अनंत देशमुख इस बायोपिक के निर्माता हैं. अभिजीत मजूमदार इस बायोपिक को पेश कर रहे हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म?

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एनडीए (NDA) के बड़े नेता हैं. मंत्री को हाईवे मैन ऑफ इंडिया भी कहा जाता है. फिलहाल वह सड़क परिवहन और राजमार्ग केंद्रीय मंत्री हैं. गडकरी नामक बायोपिक में उनकी राजनीति के साथ-साथ उनके जीवन के संघर्ष पर भी बारिकी से फोकस किया जाएगा. फिलहाल फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ एक पोस्टर जारी कर फिल्म रिलीज डेट का भी एलान किया गया है. यह फिल्म आगामी 27 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में गडकरी का रोल कौन प्ले कर रहा है. इससे पर्दा नहीं हटाया गया है.

ये भी पढे़ं :Gadkari on Diesel Vechicles : गडकरी ने डीजल वाहनों पर अधिक कर लगाने की बात कही, फिर बोले, 'ऐसा प्रस्ताव विचाराधीन नहीं'
Last Updated : Oct 6, 2023, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details