दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

इस एयरलाइंस को निम्रत कौर ने लगाई जमकर फटकार, ये रही बड़ी वजह

एक्ट्रेस निम्रत कौर ने ट्विटर हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एयरलाइंस को जमकर फटकार लगाई है.

Etv Bharat
निम्रत कौर

By

Published : Aug 27, 2022, 7:26 PM IST

मुंबई: एयरलिफ्ट एक्ट्रेस निम्रत कौर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए डेल्टा एयरलाइंस को फटकार लगाई है. एक्टर ने ट्विटर हैंडल पर अपने खराब हो चुके सामान की तस्वीर भी शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा है. यही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि एयरलाइंस के संग उनका ट्रेवल भयानक भी रहा. निम्रत ने डेल्टा एयरलाइन्स को फटकार लगाते हुए लिखा, 'डेल्टा, मुझे पता चला है कि भारत में आपका संचालन अब काम नहीं कर रहा है. इस विषय की ओर आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए इस मामले को यहां उठाते हुए और इस अत्यधिक तनावपूर्ण स्थिति को सुलझाने में मेरी मदद करें.'

इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि एयरलाइंस ने उनका सामान खो दिया था. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि जब काफी देर तक और कड़ी मशक्कत करने के बाद उन्हें उनका समान वापस भी मिला तो, वह काफी खराब हालत में था. निम्रत कौर ने एयरलाइन्स पर आरोप लगाया कि उनकी वजह से फ्लाइट 40 मिनट लेट रही. हालांकि थका देने वाली इस यात्रा के बाद वह जब मुंबई पहुंचीं तो पता चला कि उनका बैग गायब हैं. काफी ढूंढने के बाद बैग मिला तो वह बेहद खराब हालत में था.

निम्रत ने कहा कि मैं यह सोचकर डर गई हूं कि क्या इस तरह का उल्लंघन किसी यात्री या विशेषाधिकार प्राप्त यात्री के साथ संभव है? मैं न केवल मानसिक और शारीरिक रूप से बल्कि इस 90 घंटे की गिनती से थक गई हूं. हालांकि मुझे अच्छी तरह से पता है कि इस भयानक स्थिति से कैसे निपटा जाए. अंत में मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से तैयार हूं कि इस मामले को कैसे सुलझाया जाएगा और संपूर्ण उत्पीड़न से निपटा जाएगा.

हालांकि, एक्ट्रेस के ट्वीट का एयरलाइन्स ने तुरंत जवाब दिया और लिखा, 'आपके धैर्य के लिए धन्यवाद. हमारा बैगेज ऑफिस फिलहाल बंद है. वे सप्ताह में 7 दिन, सुबह 6 बजे से लेकर 11:30 बजे के बीच खुले रहते हैं. आपकी पूरी बातचीत को एक बैगेज प्रतिनिधि को ट्रांसफर किया जा रहा है, आपके संचालन के घंटों के भीतर आपकी सहायता करने में हमें खुशी होगी.'

यह भी पढ़ें- एक पेग लगाने के बाद ये काम करते थे अनुपम खेर के पिता, एक्टर ने शेयर किया किस्सा

ABOUT THE AUTHOR

...view details