दिल्ली

delhi

Nick-Priyanka: 'आई लव सेलिब्रेटिंग यू...', निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा को कुछ यूं किया B'Day Wish

By

Published : Jul 19, 2023, 10:59 AM IST

Updated : Jul 19, 2023, 11:16 AM IST

अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनास ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को उनके 41वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं. इसके लिए उन्होंने एक स्पेशल फोटो भी साझा की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'सिटाडेल' एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 41वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उनकी मां और बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी है. वहीं, एक्ट्रेस के पति और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने भी खास तरीके से अपनी पत्नी प्रियंका को बर्थडे विश किया.

निक जोनस ने बीते मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी और प्रियंका की एक रोमांटिक तस्वीर साझा कर अपनी पत्नी को बर्थडे विश किया है. उन्होंने कैप्शन में लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है, 'मुझे तुम्हारे साथ सेलिब्रेट करना अच्छा लगता है. हैप्पी बर्थडे माई लव.' तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा को पोल्का डॉट मैक्सी ड्रेस में देखा जा सकता है, जबकि निक ने कैजुअल टैंक टॉप पहना हुआ है.

तस्वीर पोस्ट करते ही फैंस ने कमेंट सेक्शन को 'लव अगेन' एक्ट्रेस के लिए लाल दिल वाले इमोटिकॉन, स्पेशल मैसेज, बेस्ट विशेज से भर दिया है. एक फैन ने एक्ट्रेस को विश करते हुए लिखा है, द बेस्ट! द ज्वेल ऑफ जुलाई.' एक दूसरे फैन ने लिखा है. हैप्पी बर्थडे प्रियंका. आप मेरी इंस्पिरेशन हो. लव यू.'

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का वर्क फ्रंट
प्रियंका चोपड़ा जल्द ही 'हेड्स ऑफ स्टेट' में जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगी. दूसरी ओर, निक को आखिरी बार रॉबर्ट श्वार्ट्जमैन की 'द गुड हाफ' में देखा गया था. प्रोजेक्ट में, जोनास ने रेन नाम के एक राइटर की भूमिका निभाई, जो अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए क्लीवलैंड जाता है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 19, 2023, 11:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details