दिल्ली

delhi

WATCH : उदयपुर में शादी के बाद पहली बार दिखा न्यूली वेड कपल इरा-नुपूर, कैजुअल लुक में छाया नया-नवेला जोड़ा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 12, 2024, 12:47 PM IST

Updated : Jan 12, 2024, 12:56 PM IST

Ira Khan and Nupur Shikhare : उदयपुर में अपनी रॉयल Vows Ceremony के बाद इरा खान और नुपूर शिखरे को पहली बार स्पॉट किया गया है.

Ira Khan, Nupur Shikhare
इरा खान और नुपूर शिखरे

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी हो चुकी है. इरा खान और नुपूर शिखर ने अपने रिलेशनशिप को अंजाम देते हुए बीती 3 जनवरी को पहले रजिस्टर्ड मैरिज की और बीती 10 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर में शाही अंदाज में शादी रचाई. इरा और नुपूर की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब प्यार और आशीर्वाद बटोर रही हैं. अब शादी के बाद इरा और नुपूर शिखरे पहली बार साथ में पब्लिकली स्पॉट हुए हैं. वहीं, कपल को उदयपुर एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में देखा जा रहा है. कपल के चेहरे पर लंबी सी स्माइल हैं और वीडियो पर आमिर खान के फैंस उनकी बेटी को बधाईयां दे रहे हैं.

इरा खान ने टी-शर्ट पर हैंगिंग श्रग डाला हुआ है और उस पर शॉर्ट्स पहना है. वहीं, नुपूर शर्ट पैंट और ब्लैजर में फुल ऑफ कैजुअल लुक कैरी किया. बता दें, इरा और नुपूर ने उदयपुर में अपनी ड्रीमी वेडिंग में जमकर इन्जॉय किया. मेहंदी से लेकर संगीत प्रोग्राम तक इरा और नुपूर ने अपने परिजन और दोस्तों संग खूब मस्ती की.

इरा और नुपूर ने अपनी शादी के तस्वीरों और वीडियो के लिए फैंस को परेशान नहीं किया था. कपल अपनी हर वेडिंग फेस्टिविटिज की पल-पल की अपडेट अपने फैंस संग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे.

इधर, उदयपुर के शाही किले में हुई इरा खान और नुपूर शिखरे की Vows Ceremony से खूबसूरत तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया था. इरा ने अपनी Vows Ceremony में व्हाइट रंग का खूबसूरत गाउन पहना था और वहीं नुपूर को बेज कलर के थ्री-पीस सूट में देखा गया था.

बॉलीवुड स्टार्स के लिए रिसेप्शन

अब कहा जा रहा है कि कल यानि 13 जनवरी की रात को आमिर खान बी-टाउन स्टार्स के लिए अपनी बेटी का वेडिंग रिसेप्शन करने जा रहे हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान समेत कई बॉलीवुड स्टार्स के आने की संभावना जताई जा रही है.

ये भी पढे़ं : इरा-नुपूर की सामने आईं वेडिंग तस्वीरें, रॉयल लुक में छाया कपल, आमिर खान का दिखा जेंटलमैन अंदाज
Last Updated : Jan 12, 2024, 12:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details