दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

New Web Series on OTT in March 2023 : मार्च में मिस ना करें ये नई वेब-सीरीज, कब और कहां देखें, यहां जानें

New Web Series on OTT in March 2023 : साल 2023 का तीसरा महीना मार्च शुरू हो गया है. एंटरटेनमेंट के लिहाज से यह महीना सिनेप्रेमियों के लिए धमाका साबित हो सकता है, क्योंकि इस महीने ये 5 नई वेब-सीरीज स्ट्रीम होने जा रही हैं.

By

Published : Mar 1, 2023, 12:14 PM IST

Updated : Mar 1, 2023, 12:25 PM IST

New Web Series on OTT in March 2023
न्यू वेब सीरीज मार्च 2023

हैदराबाद :साल 2023 का तीसरा महीना मार्च भी शुरू हो चुका है. पता ही नहीं चला नए साल के दो महीने कब निकल गए. खैर, समय का क्या है...ये तो चलता ही रहेगा, लेकिन समय की तरह आप भी अपना मनोरंजन जारी रखना चाहते हैं, तो हम आपके लिए लेकर आए वो 5 न्यू वेब-सीरीज की लिस्ट, जो इस महीने (मार्च) में रिलीज होने जा रही हैं. इन सभी सीरीज अपने मोबाइल पर घर, पार्क, ऑफिस और जहां आप चाहते हैं, देख सकते हैं. हां, गर्लफ्रैेंड और पार्टनर के साथ भी आप इन शानदार सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं.

  • मार्च में रिलीज होने वाली सीरीज

गुलमोहर (डिज्नी प्लस हॉटस्टार)

स्टार कास्ट : मनोज वाजपेयी, शर्मिला टैगोर, अमोल पालेकर और सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सवी झा.

मनोज वाजपेयी के पक्के वाले फैंस हैं तो उनकी फैमिली ड्रामा सीरीज 'गुलमोहर' जरूर देखें. यह सीरीज 3 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होने जा रही है. इस सीरीज से दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर 12 साल बाद अभिनय करने जा रही हैं.

कहानी-यह सीरीज फैमिली ड्रामा पर बेस्ड है, जहां एक ही छत के नीचे रहने वाले घर के सदस्य एक-दूजे को नहीं जानना चाहते.

चोर निकल के भागा (नेटफ्लिक्स)

स्टार कास्ट- यामी गौतम और सनी कौशल.

खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और सनी कौशल स्टारर हाइस्ट थ्रिलर 'चोर निकल के भागा' आगामी 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन अजय सिंह ने किया है.

कहानी- इस फिल्म कहानी एक एयर हॉस्टेस और उसके बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड पर बेस्ड है. यह हाई-प्रोफाइल कपल एक डायमंड चोरी का प्लान करते हैं, जिस बेचकर अपने भारी-भरकम लोन की किस्त भर सके. लेकिन इनकी बदकिस्मती देखिए, जिस प्लेन से यह डायमंड ले जाया जाता है, वो इस कपल समेत हाईजैक हो जाता है.

रॉकेट बॉयज-2 (सोन लिव)

स्टार कास्ट : जिम सरभ, इशाक सिंह, अंजिनी कुमार खन्ना और संजय भाटिया.

बीते साल 'रॉकेट बॉयज' का पहला सीजन हिट रहा था और अब मेकर्स सीरीज का दूसरा सीजन मार्च में रिलीज करने जा रहे हैं.

कहानी- रॉकेट बॉयज-2 की कहानी भारतीय वैज्ञानिक होमी जे भाभा और विक्रम साराभाई की जिंदगी और उनके वैज्ञानिक करिश्मों पर आधारित है. फिल्म के जारी हुए टीजर में देखा गया कि भारत अपनी वैज्ञानिकों की टीम, जिसमें एपीजे अब्दुल कलाम, डॉ. होमी सेठना और डॉ. राजा रमन्ना समेत तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भी शामिल हैं, एक न्यूक्लियर टेस्ट के दौरान कई परेशानियों से गुजरते हैं. इसकी कहानी अभय पन्नू ने लिखी है और उन्होंने ही इसे डायरेक्ट किया है.

ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड (जी5)

स्टारकास्ट : धर्मेंद्र, नसीरुद्दीन शाह, अदिती राव हैदरी, आशिम गुलाटी, राहुल बोस और ताहा शाह.

रोन स्केलपेलो की फिल्म 'ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड' सच्ची घटना पर आधारित है. नसीरुद्दीन शाह 'अकबर', अदिती राव हैदरी 'अनाकली', आशिम गुलाटी 'सलीम' और धर्मेंद्र 'शेख सलीम चिश्ती' के किरदार में होंगे. यह सीरीज 3 मार्च को जी 5 पर स्ट्रीम होगी.

कहानी- इसमें नसीरुद्दीन शाह मुगल शासक अकबर के किरदार में हैं, जो मुगल सत्ता के लिए लड़े रही उनकी औलादों के बीच समन्वय बनाते नजर आएंगे.

  • साउथ सिनेमा

राणा नायडू (नेटफ्लिक्स)

स्टारकास्ट : राणा दग्गुबती और दग्गुबती वेंकटेश, आशिष विद्यार्थी, सुर्वीन चावला, सुशांत सिंह, अभिषेक बनर्जी.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से इस इस मार्च करण अंशुमन और सुपर्न एस वर्मा निर्देशित फिल्म 'राणा नायडू' रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में राणा अहम रोल में दिखेंगे. यह फिल्म अमेरिकन ड्रामा फिल्म Ray Donvan का इंडियन एडेप्शन है. यह फिल्म 10 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

कहानी- ट्रेलर से पता चला है कि फिल्म की कहानी राणा नायडू के कैरेक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बॉलीवुड सेलेब्स की परेशानियों का हल करता है, लेकिन जब से उसकी लाइफ में उसके ही पिता की दोबारा एंट्री होती है तो वह अपनी ही परेशानियों में उलझ जाता है.

ये भी पढे़ं : Films-Web Series: द रोमैंटिक्स' से 'लॉस्ट' तक, इस हफ्ते उठाएं इन फिल्मों और वेब सीरीज का आनंद

Last Updated : Mar 1, 2023, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details