दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 6, 2022, 1:36 PM IST

ETV Bharat / entertainment

नेहा शर्मा ने बेडरूम से शेयर की तस्वीरें, कंधे से शर्ट नीचे गिराकर दिए पोज

इमरान हाशमी की एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बेडरूम से तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस कमेंट्स करने से नहीं चूक रहे हैं.

Neha Sharma
नेहा शर्मा

हैदराबाद : 'सुनो ना संगमरमर की ये दीवारें' वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा बोल्डनेस पर उतर आई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद यूजर्स वहां से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं. नेहा शर्मा भले ही फिल्मों में हिट नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज फैंस से दूर नहीं होने देता है. एक्ट्रेस ने पहले तो मंगलवार की रात और फिर बुधवार की सुबह बिस्तर से अलग-अलग अंदाज में ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

फिल्मों में सीधी-सादी लड़की किरदार करने वालीं एक्ट्रेस नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर उतनी ही बोल्ड हैं, जिसका सबूत उनकी लगातार पोस्ट हो रहीं तस्वीरें देती रहती हैं. यही कारण है कि वह अपने फैंस के बीच अपने इस अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

नेहा शर्मा

बेडरूम में पार की बोल्डनेस की सारी हदें

नेहा शर्मा ने मंगलवार और बुधवार को तस्वीरें अपने बेडरूम से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा शर्मा का ऐसा अंदाज पहले कभी देखने को नहीं मिला है. नेहा ने इन तस्वीरों में बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ने का पूरा-पूरा काम किया है और फिर ये तस्वीरें फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं.

इस तस्वीर में नेहा शर्मा ने ब्लैक ब्रा पहनी हुई है और ऊपर से व्हाइट कॉटन शर्ट डाली हुई है, जिसे एक्ट्रेस ने फोटो क्लिक कराते समय कंधे से नीचे सरका दिया है. इन तस्वीरों में नेहा का टॉन्ड फिगर साफ-साफ झलक रहा है.

नेहा शर्मा

इस लुक पर चार चांद लगाने के लिए एक्ट्रेस ने चेहरे पर न्यूड मेकअप अप्लाई किया है. बालों को खोलते हुए उन्होंने दो पार्ट में बांट दिया है. गले में पतली सी चैन पहन ली है. अब नेहा का यह अवतार उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

फैंस कर ऐसे-ऐसे कमेंट्स

अब नेहा ने ऐसा काम किया है कि उनके फैंस कमेंट्स करने से नहीं चूक रहे हैं. पहली बात तो यह नेहा के फैंस इन तस्वीरों को देख खुद को संभाल नहीं पा रहे होंगे. फिर भी वे एक्ट्रेस की इन तस्वीरों की तारीफ में हॉटी, गॉर्जियस, ब्यूटी और उफ्फ जैसे कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : सोनाक्षी सिन्हा का मालदीव में बीच किनारे खुलासा, बोलीं- इससे है मेरा लव अफेयर

ABOUT THE AUTHOR

...view details