दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 30, 2023, 9:55 PM IST

ETV Bharat / entertainment

WATCH: गोल्ड जीतने के बाद मुंबई लौटे अंगद बेदी, पति को देख इमोशनल हुईं नेहा धूपिया

दुबई में आयोजित इंटरनेशनल मास्टर्स 2023 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी ने 400 मीटर दौड़ में गोल्ड मेडल जीता है. स्वदेश लौटने पर मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी पत्नी नेहा धूपिया ने उनका जोरदार स्वागत किया. देखें वीडियो... पति को देख गले लग रो पड़ीं नेहा धूपिया

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: अंगद बेदी ने दुबई में आयोजित ओपन इंटरनेशनल मास्टर्स 2023 एथलेटिक्स चैंपियनशिप के साथ इंटरनेशनल गेम्स में डेब्यू किया है. उन्होंने 400 मीटर की दौड़ में गोल्ड मेडल जीता है. उन्होंने यह मेडल अपने दिवंगत पिता बिशन सिंह बेदी को समर्पित किया है. इस खास उपलब्धि के बाद वह आज, 30 अक्टूबर को मुंबई लौटे. इस दौरान उनकी पत्नी-एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने प्राउड पति को रिसीव करने पहुंची थी. उन्होंने अंगद का शानदार तरीके से वेलकम किया.

दुबई में इंटरनेशनल मास्टर्स 2023 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड जीतकर अंगद बेदी 30 अक्टूबर को मुंबई लौटे. एयरपोर्ट पर उनकी पत्नी नेहा धूपिया उन्हें रिसीव करने पहुंचीं. पैपराजी ने अंगल बेदी और नेहा धूपिया का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में नेहा को अपने पति का वेलकम करते हुए देखा जा सकता है. नेहा को उनके गले में मेडल डालते हुए भी देखा गया. बाद में अंगद ने सिग्नेचर 'बिटिंग द मेडल' पोज भी दिया.

इससे पहले नेहा धूपिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. वह मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पति का बेसब्री से इंतजार करते हुए देखा गया. अपने पति को देख नेहा अंगद को टाइट हग करती हैं. इस दौरान वह इमोशनल हो जाती हैं.

अंगद ने 67 सेकंड में 400 मीटर की दौड़ पूरी की. उन्होंने एक साल तक ट्रेनिंग की. इस साल की शुरुआत में, बेदी ने मुंबई में आयोजित एक टूर्नामेंट में अपना पहला रजत पदक जीता था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details