दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

आलिया भट्ट की होने वाली सासू मां नीतू कपूर किस बात से हुईं परेशान, देखें वीडियो

पैपराजी दिन-रात आलिया भट्ट की होने वाली सासू मां नीतू कपूर के पीछे पड़े हुए हैं और एक ही सवाल कर रहे हैं कि आलिया-रणबीर की शादी कब है.

By

Published : Apr 11, 2022, 2:50 PM IST

Neetu Kapoor
आलिया भट्ट

हैदराबाद :आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी बॉलीवुड में इस साल की सबसे बड़ी शादी होने वाली है. कपल की शादी में कुछ ही दिन बाकी है. इधर, पैपराजी दिन-रात आलिया भट्ट की होने वाली सासू मां नीतू कपूर के पीछे पड़े हुए हैं और एक ही सवाल कर रहे हैं कि आलिया-रणबीर की शादी कब है. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर की मां नीतू कपूर पैपराजी के सामने परेशान सी दिख रही हैं.

दरअसल, जो वीडियो सामने आया है, उसमें नीतू कपूर वाइन कलर की साड़ी में चली जा रही हैं. नीतू कपूर को देख पैपराजी उनकी वीडियो बनाने लगे और फोटो क्लिक करते रहे. इधर, वीडियो में नीतू कपूर परेशान सी होती हुईं यह कहती सुनाई दे रही हैं कि बाल भी नहीं बनाए हुए हैं और चप्पल भी नहीं पहनी है और आप ऐसे फोटो क्लिक किए जा रहे हैं.

वहीं, एक पैपराजी ने पूछ लिया कि मैम रणबीर-आलिया की शादी कब है, तो इस पर दिग्गज अभिनेत्री ने जवाब दिया, 'मैं क्यों बताऊं, जब वो करेंगे तो कर लेंगे'. बता दें, नीतू कपूर इन दिनों डांस रियलिटी शो डांस दिवाने जूनियर की जज हैं. ऐसे में आए दिन वह पैपराजी की नजरों में आ रही हैं और वह उनसे एक ही सवाल कर रहे हैं कब है आलिया-रणबीर की शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और आलिया की शादी 15 अप्रैल को होने जा रही है. बीत दिनों आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने बताया था कि कपल 15 अप्रैल को शादी करेगा. इधर, आलिया और रणबीर के घर शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं.

ये भी पढे़ं : पति विक्की कौशल को कितना प्यार करती हैं कैटरीना कैफ, सबूत दे रही ये तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details