दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kapoor Family : बुआ बनीं करीना-करिश्मा, भाई अरमान जैन की पत्नी ने बेटे को दिया जन्म, खुशी से झूमा कपूर खानदान

Kapoor Family : कपूर फैमिली में एक बार फिर खुशी और जश्न का माहौल है. नीतू कपूर और करीना कपूर ने भाई अरमान जैन के पिता बनने की गुडन्यूज सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सुनाई है.

By

Published : Apr 24, 2023, 10:51 AM IST

Updated : Apr 24, 2023, 11:29 AM IST

Kapoor Family
कपूर फैमिली

मुंबई :कपूर खानदान में एक बार फिर किलकारी गूंजी हैं. करीना कपूर और रणबीर कपूर के कजिन अरमान जैन पिता बन गए हैं. अरमान की पत्नी अनीसा मल्होत्रा ने एक बीती 23 अप्रैल को एक बेटे को जन्म दिया है. घर में बेटे की आने की खुशी से पूरे घर का माहौल खुशनुमा बना हुआ है और पूरा कपूर खानदान अरमान और अनीसा को पेरेंट्स बनने की बधाई दे रहा है. बता दें, करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के दो बेटे अरमान और आदर जैन हैं. आदर अभी सिंगल हैं और अरमान पिता बन चुके हैं.

कपूर फैमिली का पोस्ट

कपूर खानदान में खुशियों ने फिर दी दस्तक

अरमान और अनीसा के पेरेंट्स बनने से पूरे कूपर खानदान में खुशी का माहौल है. इस खबर को आलिया भट्ट की सास और पुराने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. नीतू ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा था, 'दादा मनोज और दादी रीमा को पोते के जन्म की गुडन्यूज साझा कर उत्साहित हैं, हमारे घर में एक और सदस्य का आगमन हुआ है, जिससे हम बेहद खुश हैं'.

अरमान जैन पत्नी संग

बुआ बनीं करीना-करिश्मा तो ताऊ-ताई बने रणबीर-आलिया

इधर, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर बुआ बनकर बेहद खुश हैं. करीना कपूर ने भैया-भाभी संग खूबसूरत तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'प्राउड पैरेंट्स, माय डार्लिंग्स'. बता दें, शादी के 3 साल बाद कपल के घर किलकारी गूंजी हैं. कपल की शादी 2020 में हुई थी. इधर, कपूर खानदान कपल को पेरेंट्स बनने की खूब बधाईयां दे रहा हैं. इधर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ताऊ-ताई बन गए हैं.

बता दें, बीते साल रणबीर और कपूर आलिया भट्ट पेरेंट्स बने थे और पूरा कपूर खानदान खुशी से झूम उठा था. रणबीर-आलिया के बाद अरमान-अनीसा को मां-बाप बनने का सुख प्राप्त हुआ है.

ये भी पढे़ं :Ranbir kapoor Trolled : पत्नी आलिया भट्ट की सैंडल उठाने पर ट्रोल हुए रणबीर कपूर, यूजर्स ने लगाई एक्टर की क्लास, जानें क्यों

Last Updated : Apr 24, 2023, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details