दिल्ली

delhi

Neetu Kapoor : नीतू कपूर ने इस एक्ट्रेस के साथ 'Naatu-Naatu' पर किया हुक स्टेप, फैन ने कहा- 64 की उम्र में जबरदस्त एनर्जी

By

Published : May 2, 2023, 6:33 PM IST

हिंदी सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस नीतू कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जिसमें वे 'नाटू-नाटू' पर डांस करते नजर आ रही हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:नीतू कपूर, जिन्हें आखिरी बार 'जुग-जग जीयो' में देखा गया था, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस संग अपनी और ऋषि कपूर की थ्रोबैक तस्वीरों शेयर करती रहती हैं. मंगलवार दोपहर को नीतू और उनकी दोस्त पद्मिनी कोल्हापुरे ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार डांस वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों आरआरआर के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू-नाटू' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में नीतू व्हाइट कलर के टॉप के साथ पर्पल पैंट और जैकेट पहने नजर आ रही हैं, जबकि पद्मिनी ब्लू कलर के हाई नेक टॉप और ब्लैक फ्लेयर्ड पैंट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों एक्ट्रेसेस को एक साथ नाटू-नाटू का हुक स्टेप करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर एक्ट्रेस ने लिखा है, 'मेरी पसंदीदा नीतू कपूर के साथ नाटू-नाटू पर कदम से कदम मिला कर. जल्द ही फन फन फन मिलेगा'.

एक्ट्रेस के इस पोस्ट नेटिजन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'विश्वास नहीं होता कि वह 64 साल की हैं, एनर्जी और लुक.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह मेरी दो फेवरेट ब्यूटीज एक फ्रेम में. नीतू जी और पद्मिनी जी आपका डांस उफ्फ.' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'नीतू जी यू आर प्रो ..'. अन्य लोगों को कमेंट सेक्शन में लाल दिल और फायर इमोजी छोड़ते हुए देखा गया.

नीतू कपूर का वर्क फ्रंट
नीतू को आखिरी बार वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'जुग जग जीयो' में देखा गया था. वह सनी कौशल और श्रद्धा श्रीनाथ के साथ 'लेटर्स टू मिस्टर खन्ना' फिल्म में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: Rishi Kapoor: ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर नीतू और रिद्धिमा ने शेयर की पुरानी तस्वीरें, बोलीं- Miss You Every Day

ABOUT THE AUTHOR

...view details