दिल्ली

delhi

Rishi Kapoor Birth Anniversary : नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर के रोमांटिक सॉन्ग का शेयर किया Mashup, फैंस भी बोले- Miss You

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 4, 2023, 11:21 AM IST

Updated : Sep 4, 2023, 4:04 PM IST

Rishi Kapoor Birth Anniversary : आज 4 सितंबर को दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की 71वीं बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर एक्टर की स्टार वाइफ नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने याद किया है.

Rishi Kapoor Birth Anniversary
नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर

हैदराबाद : हिंदी सिनेमा के शानदार एक्टर रहे ऋषि कपूर की आज 4 सितंबर 2023 को बर्थ एनिवर्सरी है. एक्टर का जन्म 4 सितंबर 1952 को हुआ था और बीमारी के चलते साल 2020 में 68 साल की उम्र में एक्टर का निधन हो गया था. निधन से पहले ऋषि कपूर का अमेरिका में लंबा इलाज चला था, जहां उनकी फैमिली पल-पल उनके साथ थी और उनका पूरा ख्याल कर रही थी. इतना ही नहीं, कई बॉलीवुड स्टार्स भी एक्टर का हाल-चाल लेने अमेरिका भी गए थे. उस कोरोनाकाल था और पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ था. वहीं, अगर ऋषि कपूर आज हमारे बीच होते तो अपना 71वां जन्मदिन मना रहे होते.

नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की तस्वीरें

वहीं, इस मौके पर कपूर फैमिली उनको याद कर गम हैं और उन्हें विश कर रही है. ऋषि कपूर की स्टार वाइफ नीतू कपूर और उनके बेटी रिद्धिमा कपूर ने पोस्ट कर उन्हें बर्थडे विश किया है.

नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने ऋषि कपूर संग यादगार और पूरानी तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इन तस्वीरों में ऋषि के साथ उनके दोनों बच्चे रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर को दोनों दिख रहे हैं. वहीं, अगली तस्वीरों में ऋषि कपूर अपनी पत्नी और बेटी संग दिख रहे हैं. वहीं, नीतू कपूर ने पति के हिट रोमांटिक सॉन्ग का एक मैशअप शेयर किया है.

रिद्धिमा कपूर का पोस्ट

ऋषि कपूर का करियर

ऋषि कपूर ने अपने स्टार पिता राज कपूर की फिल्म श्री 420 से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अभिनय शुरू किया था और वहीं, राज कपूर ने साल 1970 में फिल्म मेरा नाम जोकर में एक बार फिर ऋषि कपूर को एक्सप्लोर किया था. वहीं, इसके तीन साल बाद 1973 में राज कपूर ने फिल्म बॉबी में ऋषि कपूर को बतौर एक्टर पर्दे पर उतारा और पहली ही फिल्म से ऋषि कपूर रातों-रात स्टार बन गएं. ऋषि कपूर ने हिंदी सिनेमा में 6 दशक तक शानदार काम किया था. आखिर बार वह फिल्म शर्मा जी नमकीन (2022) में दिखे जो उनके निधन के बाद रिलीज हुई थी.

ये भी पढे़ं : Rishi Kapoor: ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर नीतू और रिद्धिमा ने शेयर की पुरानी तस्वीरें, बोलीं- Miss You Every Day
Last Updated : Sep 4, 2023, 4:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details