दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Nayanthara : इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर 'लेडी सुपरस्टार' ने पोस्ट किया 'जवान' का ट्रेलर, बोलीं- My First With My Favvv

Nayanthara : साउथ सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा ने 31 अगस्त को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही अपने दूसरे पोस्ट में अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म जवान का ट्रेलर शेयर किया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 31, 2023, 1:40 PM IST

Updated : Aug 31, 2023, 1:48 PM IST

Nayanthara
Etv Bharat

हैदराबाद :साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने आज 31 अगस्त को अपने फैंस को बड़ा तोहफा पेश किया है. नयनतारा ने आज पॉपुलर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर आखिरकार डेब्यू कर ही लिया है. नयनतारा के इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही उनके फैंस के चेहरे खिल उठे और उनका इंस्टाग्राम पर जोरदार स्वागत किया. फैंस तो फैंस साउथ स्टार थलापति विजय समेत कई स्टार्स ने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर आने पर बधाई दी. नयनतारा ने अपने डेब्यू पोस्ट में सबसे पहले अपने जु़ड़वां बच्चों संग एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. वहीं, अब कुछ देर पहले रिलीज हुए जवान के ट्रेलर को शेयर किया है. नयनतारा ने शाहरुख खान की फिल्म जवान से अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं, इंडियन सिनेमा में यह पहली बार है, जब नयनतारा को शाहरुख खान के साथ देखा जाएगा.

नयनतारा ने जवान का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिखा है, मेरी पहली फिल्म मेरे फेवरेट इंसान के साथ. वहीं, कुछ ही मिनटों में नयनतारा के लाखों फैंस ने साउथ हसीना के इस पोस्ट पर लाइक का बटन दबा दिया है. बता दें, इस फिल्म में नयनतारा एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं, ट्रेलर में नयनतारा को खूबसूरत ऑफिसर के गेटअप में देखा जा रहा है.

बता दें, नयनतारा ने 31 अगस्त की सुबह फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. वहीं, अपने पहले पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने जुड़वां बच्चों संग एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसपर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स पहुंच चुके हैं. वहीं, नयनतारा का दूसरा इंस्टाग्राम पोस्ट जवान का ट्रेलर है, जिसपर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लाइक्स का सिलसिला जारी है.

बता दें, नयनतारा को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किए 2 घंटे हो गए हैं और उनके 4 लाख 28 हजार फॉलोअर्स हो गए हैं. अब देखना होगा कि नयनतारा अगले 24 घंटों में कितने फॉलोअर्स होंगे.

ये भी पढे़ं : Jawan Trailer Review on X : लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुए 'जवान' का ट्रेलर देख फैंस के उड़े होश, फैन बोला- ट्रेलर ऑफ द सेंचुरी
Last Updated : Aug 31, 2023, 1:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details