दिल्ली

delhi

नयनतारा-विग्नेश सरोगेसी विवाद पर बड़ा खुलासा, 6 साल पहले ही शादी कर चुका है कपल

By

Published : Oct 17, 2022, 12:14 PM IST

तमिल सिनेमा की स्टार जोड़ी नयनतारा और विग्नेश शिवान के सरोगेसी विवाद पर बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसमें बताया जा रहा है कि कपल ने 6 साल पहले ही शादी कर ली थी.

Nayanthara
Nayanthara

हैदराबाद :तमिल सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवान हाल ही में सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं और तब से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, इस साल 9 जून को शादी कर कपल हाल ही में सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बना है, जिसके बाद उनपर सरोगेसी के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लग रहा है. इस पर तमिलानाडु सरकार ने भी कपल के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते जांच करा रहा है. जांच के बीच अब सामने आ रहा है कि कपल ने 6 साल पहले ही अपनी शादी रजिस्टर्स करा ली थी.

6 साल पहले हो गई थी शादी

दरअसल, कपल ने सरकार को जो दस्तावेज सौंपे हैं, उससे यह खुलासा हुआ है कि कपल तो 6 साल पहले ही एक-दूजे संग शादी के बंधन में बंध चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच के दौरान पता चला है कि कपल ने अपनी शादी 6 साल पहले ही रजिस्टर्स करा ली थी और इस साल 9 जून को शाही अंदाज में शादी रचाई है.

कपल ने सौंपा हलफनामा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग को सौंपे गए हलफनामे में कपल ने बताया है कि बच्चों को जन्म देने वाली कोई और नहीं बल्कि नयनतारा की रिश्तेदार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के दौरान नयनतारा प्रेग्नेंट नहीं थीं, लेकिन सरोगेसी से पेरेंट्स बनने के नियम के मुताबिक, कपल की शादी को कम से कम पांच साल पूरे होने चाहिए. ऐसे में कपल 6 साल पहले ही शादी करने का दावा कर रहा है.

शादी में पहुंचे थे शाहरुख खान

बता दें, लंबी रिलेशनशिप के बाद नयनतारा और विग्नेश ने इस साल 9 जून को बड़े ही शाही अंदाज में शादी रचाई थी. इस शादी में साउथ सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी शादी में पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें :शादी की 23वीं सालगिरह पर माधुरी दीक्षित के पति नेने का लविंग पोस्ट, पत्नी के लिए लिखी ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details