दिल्ली

delhi

खाना-पानी तक बंद कर दिया, मुझे डर लगता है...नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया का गंभीर आरोप

By

Published : Jan 28, 2023, 6:43 PM IST

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने एक्टर और उनकी मां के खिलाफ उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया हैं. उनका कहना है कि उन्हें घर में खाना तक नहीं देते और घर में कैद कर लिया गया है.

nawazuddin siddiqui
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई:बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को लेकर एक्साइटेड हैं, तो दूसरी तरफ उनके घर में अशांति कम होने का नाम ही नहीं हो रहा है. एक्टर की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने हाल ही में अपनी बहू और नवाज की वाइफ आलिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद अब आलिया ने आरोप लगाया है कि उन्हें अपने घर में उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है. यहीं नहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि उनका खाना-पानी तक बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने और भी कई आरोप लगाए हैं.

बता दें कि जानकारी के अनुसार आलिया ने कहा कि 'मुझे घर में कैद करके रखा गया है और घर के बाहर निकलने पर मनाही है, यहां तक की रसोई में भी नहीं जाने दिया जा रहा है. मेरे दोस्त जो खाना भेजते हैं उन्हें अंदर नहीं आने दिया जाता. उन्होंने आगे कहा कि मैं खाना लेने के लिए गेट पर भी नहीं जा सकती, क्योंकि मुझे काफी डर लगता है. मुझे लिविंग रूम में सोफे पर सोना पड़ता है.

आलिया ने बताया कि 'मैं नवाज को 10 साल से जानती हूं, वो जब पॉपुलर स्टार नहीं थे तभी हमारी शादी हो गई थी इसलिए मुझे यह जानना है कि उनकी पत्नी के रूप में मैं उनके घर क्यों नहीं रह सकती?. ऐसे में मैं अब खुद को फंसा हुआ समझ रही हूं. मेरे पास कोई और घर नहीं है, जहां मैं जाकर रह सकूं, लेकिन जो मेरा हक है उसे मैं छोड़ भी नहीं सकती. उन्होंने अभी पुलिस से इस मामले में शिकायत नहीं कराई है, लेकिन अपने वकील को इसके संबंध में सूचित कर दिया है. गौरतलब है कि आलिया और नवाज के दो बच्चे हैं और दोनों के साथ वह दुबई में रहती थीं. लेकिन उन्हें पॉसपोर्ट संबंधी दिक्कतों की वजह से देश लौटना पड़ा, लेकिन घर आने के बाद उनकी सास ने उनके ऊपर FIR दर्ज करा दी.

ये है विवाद
जानकारी के अनुसार आलिया और नवाज की मां में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद है, जिसकी वजह से नवाज की मां ने पुलिस में भी केस दर्ज कराया दिया है. पुलिस ने IPC की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था.

यह भी पढ़ें:Nawazuddin Siddiqui South Debut : अब साउथ में बजेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डंका, इन स्टार्स संग डेब्यू फिल्म का किया मुहूर्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details