दिल्ली

delhi

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नया अवतार, इस फिल्म में महिला बनकर करने जा रहे बड़ा क्राइम

By

Published : Aug 23, 2022, 1:23 PM IST

Updated : Aug 23, 2022, 1:34 PM IST

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'हड्डी' (Haddi) का एलान हो चुका है. फिल्म में नवाजुद्दीन एक महिला के किरदार में दिख रहे हैं.

नवाजुद्दीन
नवाजुद्दीन

हैदराबाद :बॉलीवुड के दमदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'हड्डी' (Haddi) का एलान हो चुका है. साथ ही बताया गया है कि फिल्म अगले साल (2023) में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की खास बात यह है कि मेकर्स ने फिल्म का एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है, जिसमें नवाजुद्दीन एक खूबसूरत महिला के किरदार में नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में नवाज ने सिल्वर कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है. हाइलाइट हुए बाल खुले करके महाराजा शीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. यह फिल्म एक रिवेंज-ड्रामा फिल्म होगी जोकि जी स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, इतना अच्छा अपराध पहले कभी नहीं देखा होगा.

इस फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा करने जा रहे हैं. अक्षत ने फिल्म की कहानी को आड्म्या भल्ला संग मिलकर लिखा है. अक्षत इससे पहले नवाज संग वेब-सीरीज में बतौर सेकेंड यूनिट डायरेक्टर काम कर चुके हैं. वहीं, एके वर्सेज एके में भी अक्षत ने काम किया है. वहीं, अक्षत ने हालिया रिलीज फिल्म 'मेजर' के लिए डायलॉग लिखे थे.

इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के नोएडा और गाजियाबाद समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में होगी.

बता दें, इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म हीरोपंती-2 में लैला सरन के खतरनाक किरदार में देखा गया था. हालांकि, फैंस को नवाज का यह लुक और किरादर फैंस को कम पसंद आया था. अब नवाज फिल्म हड्डी में महिला का रूप धारण करने जा रहे हैं.

नवाज की अपकमिंग फिल्में

हड्डी के अलावा नवाजुद्दीन की अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए तो इसमें अद्भूत, टिकू वेड्स शेरू, नूराना चेहरा, जोगिरा सारा रा रा, संगीन और अफवाह जैसी फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढे़ं :Godfather Teaser, सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर का धांसू टीजर रिलीज

Last Updated : Aug 23, 2022, 1:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details