दिल्ली

delhi

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'कांतारा' फेम स्टार ऋषभ शेट्टी से हुई 'जलन', एक्टर ने भी दे दिया ये जवाब

By

Published : Dec 13, 2022, 3:11 PM IST

Updated : Dec 13, 2022, 3:18 PM IST

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' की पूरे देश में तारीफ हो रही है, लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस फिल्म और इसके लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी से 'जलन' हो रही है. जानें क्यों?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

हैदराबाद :देशभर में तहलका मचा देने वाली कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' हर जगह तारीफ बटोर रही है. साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड सितारों ने कन्नड़ एक्टर ऋषभ शेट्टी और उनकी फिल्म की जमकर तारीफ की है. रजनीकांत जैसे 'थलाइवा' स्टार ने भी फिल्म 'कांतारा' को देखने के बाद ऋषभ शेट्टी को घर बुलाकर उनको इतनी शानदार फिल्म बनाने के लिए शुक्रिया कहा. बीते कल बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन ने भी फिल्म 'कांतारा' को देखा और ट्विटर पर आकर फिल्म की जमकर तारीफ की और कहा कि इससे बहुत कुछ सीखना है. इस बीच बॉलीवुड के मंझे हुए और दमदार कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फिल्म 'कांतारा' और इसके लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी से 'जलन' हो रही है. इस पर कांतारा एक्टर ऋशष शेट्टी ने भी रिएक्ट किया है.

नवाजुद्दीन को फिल्म 'कांतारा' एक्टर से क्यों हुई जलन

एक इंवेट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'पूरे देश ने ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा देखी है और वह इसे देखने के बाद शॉक्ड हो गये हैं, जबकि ना तो फिल्म का कोई प्रमोशन और ना ही कोई इस फिल्म के एक्टर को जानता तक है, लेकिन इन्होंने अपने काम से वो सब कर दिखाया है, अगर कोई अच्छा काम करता है, तो 'ईर्ष्या' की भावना आ जाती है और साथ ही यह आगे बढ़ने की ललक को प्रेरित करती है'.

जब इवेंट में 'ईर्ष्या' शब्द को लेकर उनसे सवाल किया गया तो नवाज बोले, 'बिल्कुल, यह होती है, क्योंकि वह बहुत अच्छा कर रहे हैं, मेरी ईर्ष्या कोई नकारात्मक नहीं है, बल्कि अच्छे काम की तारीफ है, यह आपको आपके पैरों पर खड़े होने को मजबूर करती है, मैंने खुद बहुत मेहनत की है'.

'कांतारा' एक्टर ने दिया जवाब

इसी इवेंट में 'कांतारा' एक्टर ऋषभ शेट्टी भी मौजूद थे. नवाज की इन सभी बातों को सुनने के बाद ऋषभ शेट्टी ने कहा है, 'नवाज भाई, मैंने आपकी कई फिल्में देखी हैं और संघर्ष से भरे आपके करियर को भी देख चुका हूं, जो मेहनत से भरपूर है, वह हमारी तरह ही हैं, हम मिडिल क्लास लोग हैं, जिनका फिल्म इंडस्ट्री में कोई माई-बाप नहीं है, लेकिन हम भी इंडस्ट्री में आकर इसका विस्तार करना चाहते हैं, वह बहुत बड़ी प्रेरणा हैं, वह स्टार होने से पहले एक थिएटर के दौर से गुजरकर, छोटे-छोटे रोल कर यहां तक पहुंचे हैं, यहां तक कि मैंने भी अपने घरेलू सिनेमा में कई छोटे रोल किए हैं, यह हमारे सीनियर हैं और हमारा सफर एक जैसी है'.

बता दें, 'कांतारा' अब ओटीटी पर हिंदी में स्ट्रीम हो रही है. वहीं, नवाज के फिल्म वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म 'हड्डी' से चर्चा में हैं, जिसमें वह एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाले हैं.

ये भी पढे़ं : रॉकस्टार बने अक्षय कुमार शूट कर रहे फिल्म 'सेल्फी' का मस्त गाना, बोले- गर्मी हो या...सब चलेगा

Last Updated : Dec 13, 2022, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details