दिल्ली

delhi

श्रीलंका में 'सैंधव' की शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुआ बड़ा कांड, जानें क्या

By IANS

Published : Jan 10, 2024, 10:42 PM IST

Nawazuddin 'Saindhav': नवाजुद्दीन सिद्दीकी वेंकटेश दग्गुबाती स्टारर 'सैंधव' से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं. इस बीच एक्टर ने खुलासा किया कि वे श्रीलंका में 'सैंधव' की शूटिंग के दौरान चलती नाव से गिर गए थे.

Nawazuddin Siddiqui
नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जो वेंकटेश दग्गुबाती स्टारर 'सैंधव' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं, श्रीलंका में शूट के दौरान नाव से गिर गए. हालांकि, इस घटना के बाद एक्टर सुरक्षित निकल आए.

उस पल को याद करते हुए, नवाज़ुद्दीन ने कहा, 'हम श्रीलंका में शूटिंग कर रहे थे. शूट के दौरान मैं एक नाव से गिर गया था. एक ऊंची लहर हमारी ओर आई और उसने मुझे गिरा दिया. मैं नाव से गिर पड़ा. मैं भाग्यशाली था कि मुझे समुद्र की बजाय दोबारा नाव पर उतरने का मौका मिला.'

फिल्म निर्माताओं ने इस अनियोजित लेकिन रोमांचक क्षण को अंतिम कट में शामिल करने का फैसला किया क्योंकि उन्हें यह सब कैमरे पर मिल गया था. एक्टर ने बताया, 'उन्होंने फिल्म में शॉट रखा. मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे.'

एक दिन पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी साउथ स्टाइल में एक वीडियो शेयर किया और अपने फैंस को बताया कि वे तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'तेलुगु सिनेमा में डेब्यू 'सैंधव'. 13 जनवरी, 2024 को रिलीज हो रही है.' वीडियो में वे साउथ के पारंपरिक पोशाक में नजर आते हैं.

'सैंधव' एक तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन शैलेश कोलानु ने किया है. इसमें आर्या, एंड्रिया जेरेमिया, श्रद्धा श्रीनाथ, बेबी सारा और रुहानी शर्मा भी लीड रोल में हैं. फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details