दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 26, 2023, 2:33 PM IST

ETV Bharat / entertainment

RRKPK: 'रॉकी और रानी..' के प्रीमियर से करिशमा कपूर ने शेयर कीं Unseen तस्वीरें, भाभी आलिया भट्ट पर प्यार लुटाती दिखीं एक्ट्रेस

RRKPK: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर से करिश्मा कपूर ने शानदार तस्वीरें शेयर की हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बीती रात प्रीमियर हुआ. यहां बॉलीवुड सितारों का मेला लगा तो कुछ बड़े सितारें इस पार्टी से नदारद रहे. वहीं, हम आपके लिए लेकर आए हैं. रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी के प्रीमियर से कुछ ऐसी तस्वीरें जिन पर अभी तक आपकी नजर नहीं पड़ी है.

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी अपने छोटे भाई रणबीर कपूर की स्टार वाइफ आलिया भट्ट की फिल्म के प्रीमियर पर पहुंची थीं. करिश्मा ने यहां से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. करिश्मा कपूर ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर संग तस्वीर शेयर कर लिखा है, मेरी हार्टलाइन रॉकी और मेरी ब्लडलाइन रणबीर. इस खूबसूरत तस्वीर में करिश्मा कपूर अपने दोनों भाईयों से घिरी नजर आ रही हैं.

मनीष मल्होत्रा, करिश्मा कपूर और करण जौहर

वहीं, करिश्मा ने फिल्म के निर्देशक करण जौहर और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में करिश्मा, करण और मनीष को एक साथ देखा जा रहा है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में

बता दें, फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आगामी 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. रणवीर और आलिया के फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर खासा बज बना हुआ है. .

ये भी पढे़ं : Watch: 'रॉकी और रानी...' के प्रीमियर में बॉलीवुड सितारों का जलवा, ब्लैक में दिखा आलिया-रणबीर का Twin, दीपिका के बिना दिखें रणवीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details