दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Mumbaikar: संतोष सिवन का खुलासा, बताया- फिल्म 'मुंबईकर' को किन-किन जगहों पर किया शूट

पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित निर्देशक-सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवान ने अपनी फिल्म 'मुंबईकर' को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि 'मुंबईकर' को किन-किन जगहों पर शूट किया गया है.

By

Published : Jun 1, 2023, 6:31 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित निर्देशक-सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवान अपनी आगामी थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'मुंबईकर' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. रिलीज से पहले एक्टर फिल्म को लेकर खुलासा किया है. संतोष सिवान ने बताया कि फिल्म 'मुंबईकर' की कुछ शूटिंग उन स्थानों पर की गई है, जहां उन्होंने 1989 में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ सिनेमैटोग्राफर के रूप में अपनी पहली हिंदी फिल्म 'राख' की शूटिंग की थी.

संतोष सिवान ने खुलासा किया कि फिल्म 'मुंबईकर' में विक्रांत मैसी, 'मक्कल सेलवन' विजय सेतुपति, हृधु हारून, रणवीर शौरी, तान्या मानिकतला और संजय मिश्रा जैसे कलाकार हैं. फिल्म की शूटिंग कोविड महामारी के दौरान की गई थी. फिल्म की शूटिंग मुंबई के कई रियल लोकेशंस पर की गई है और दर्शकों को इस फिल्म के जरिए शहर की खूबसूरती देखने को मिलेगी.

संतोष सिवान ने आईएएनएस को बताया, 'हमने महामारी के दौरान मुंबईकर की शूटिंग की, लेकिन हम फिर भी उन स्थानों पर शूटिंग करने में कामयाब रहे, जो मेरे मन में थे. वास्तव में, मैंने मुंबईकर को कुछ स्थानों पर शूट किया है जहां मैंने अपनी पहली फिल्म राख को आमिर खान के साथ सिनेमैटोग्राफर के रूप में फिल्माया था. मुंबईकर को केवल मुंबई के वास्तविक स्थानों जैसे लोखंडवाला, मध आइलैंड, वर्सोवा, आरए मिल कॉलोनी के तबेला, पैपिलॉन पार्क आदि में शूट किया गया है.'

जियो स्टूडियोज का 'मुंबईकर' 2 जून को जियो सिनेमा पर वल्र्ड डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है. 'मुंबईकर' तमिल फिल्म मानागरम की रीमेक है, जिसमें विक्रांत मैसी और विजय सेतुपति हैं.यह सेतुपति की पहली हिंदी फिल्म है. इसकी फोटोग्राफी जनवरी 2021 में शुरू हुई.

(आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:Parineeti Chopra: B-Town सेलेब्स पर चढ़ा Singing का खुमार, टाइगर श्रॉफ के बाद परिणीत ने गाया ये दिल छू लेना वाला Song

ABOUT THE AUTHOR

...view details