दिल्ली

delhi

Salman Khan Threat Case : सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भेजने वाला शख्स गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 27, 2023, 10:59 AM IST

राजस्थान पुलिस ने मुंबई पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में रविवार को उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एक धमकी भरा ईमेल भेजा था. इस शख्स का नाम धाकड़राम बिश्नोई बताया जा रहा है.

Salman Khan threat case
सलमान खान और आरोपी

मुंबई :बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को धमकी भरा इमेल भेजने वाला शख्स आखिरकार गिरफ्तार हो ही गया. मामले की जांच के सिलसिले में राजस्थान के जोधपुर में मुंबई पुलिस ने 21 वर्षीय एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. राजस्थान पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में मुंबई पुलिस ने इस शख्स को जोधपुर से उठाया. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. सलमान खान को यह धमकी 18 मार्च को जारी की गई थी. बाद में बांद्रा पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी.

लूनी पुलिस स्टेशन, जोधपुर के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ईश्वर चंद पारीक ने बताया कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 18 मार्च को मुंबई की बांद्रा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया. इसके बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. इस दौरान पुलिस ने पाया कि सलमान खान को यह ईमेल राजस्थान के जोधपुर से भेजा गया था.

पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना जोधपुर पुलिस को दी. आगे की जांच में जानकारी प्राप्त हुई कि ईमेल कथित तौर पर जोधपुर के सियागो की ढाणी निवासी धाकड़राम बिश्नोई नाम के एक शख्स ने भेजा था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में जुट गई. रविवार को जोधपुर पुलिस ने बांद्रा थाने के सब-इंस्पेक्टर बजरंग जगताप के साथ संयुक्त अभियान चलाया और धाकड़राम (21) को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी को लेकर मुंबई वापस लौट गई है.

एसएचओ ईश्वर चंद पारीक ने यह बताया कि इससे पहले सदर मनसा थाने में दर्ज एक मामले में पंजाब पुलिस की टीम भी धाकड़म की तलाश में राजस्थान आई थी. आरोपी ने पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला के पिता को भी एक ईमेल भेजा था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. आरोपी धाकड़म पर आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज है.

यह भी पढ़ें :Salman Khan Security : सलमान खान की सिक्योरिटी हुई और भी टाइट, अब एक्टर के घर गैलेक्सी के बाहर इकट्ठा नहीं होंगे फैंस

ABOUT THE AUTHOR

...view details