दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

मुंबई: अमिताभ बच्चन के बाएं पैर की नस कटी, अस्पताल में भर्ती हुए थे

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बाएं पैर की एक नस कट जाने के बाद उन्हें हाल ही में एक अस्पताल पहुंचना पड़ा था. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि जूते में लगे धातु के एक टुकड़े ने मेरे बाएं पैर की नस काट दी.

By

Published : Oct 23, 2022, 1:26 PM IST

Mumbai: Amitabh Bachchans left leg vein severed, was hospitalized
मुंबई: अमिताभ बच्चन के बाएं पैर की नस कटी, अस्पताल में भर्ती हुए थे

मुंबई: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने रविवार को बताया कि उनके बाएं पैर की एक नस कट जाने के बाद उन्हें हाल ही में एक अस्पताल पहुंचना पड़ा था.
इस साल 80 वर्ष के हुए बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर यह जानकारी दी और कहा कि रक्तस्राव को नियंत्रित करने के लिए उनके पैर में टांके लगे हैं.

घटना के बारे में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'जूते में लगे धातु के एक टुकड़े ने मेरे बाएं पैर की नस काट दी. जब कट से खून लगातार बहने लगा तो समय पर स्टाफ और चिकित्सकों की एक टीम ने मेरी सहायता की. समय पर चिकित्सा सहायता मिलने से मेरा उपचार हो गया, हालांकि कुछ टांके लगाए गए हैं.'

ये भी पढ़ें-इंस्टा रील बनाकर बुरी फंसीं 'रामायण' की 'सीता', यूजर्स बोले- ये आपको शोभा नहीं देता

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के प्रस्तोता ने कहा कि चिकित्सकों ने उन्हें पैर पर दबाव न डालने, चलने या ट्रेडमिल तक पर भी नहीं चलने की सलाह दी थी. उन्होंने लिखा, 'चिकित्सकों ने खड़े न होने, हिलने-डुलने, ट्रेडमिल पर चलने, घाव पर दबाव नहीं डालने को कहा!! कभी-कभी चरम की संतुष्टि अस्तित्व संबंधी सुख या दुख ला सकती है...' शनिवार को अभिनेता ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से तस्वीरें साझा की थीं, जिनमें उनके बाएं पैर पर पट्टी बंधी दिखी.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details