दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Cannes 2023: सिर पर दुपट्टा लिए मृणाल ठाकुर ने कांस से शेयर किया Hooded Glamour लुक, हटकर हैं खूबसूरत तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री की बेहद हसीन एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का जलवा कांस फिल्म फेस्टिवल में जारी है. एक्ट्रेस लगातार अपनी बेहद हसीन तस्वीरें फैस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, यहां देखिए.

By

Published : May 18, 2023, 10:44 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंची फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत बालाएं लगातार अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत और मस्त तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर रही हैं. मानुषी छिल्लर, उर्वशी रौतेला या सारा अली खान यह सुंदरिया सोशल मीडिया पर एक के बाद एक खूबसूरत तस्वीरें गिराने के बाद सुर्खियों में छाई हुई हैं. किसी का नाम भूल रहे हैं क्या?...अरे नहीं नहीं...मृणाल ठाकुर का नाम भला कैसे भूला जा सकता है. साउथ ब्यूटी लगातार खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसी क्रम में शोख अदाओं और सिर पर दुपट्टे के साथ सीता रामम एक्ट्रेस ने लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट बेहद ग्लैमरस तस्वीरों की सीरीज शेयर कर कैप्शन में लिखा 'हूडेड ग्लैमर कॉटौरे'. मृणाल ठाकुर ने कांस की पहली लुक के लिए ब्लैक आउटफिट तो दूसरी में साड़ी के साथ देसी गर्ल लुक को चुना. वहीं, तीसरी लुक के लिए उन्होंने फ्यूजन लुक को चुना. अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन की गई ऑफ व्हाइट हुड ड्रेस में सीता रामम की सीधी सादी सुंदरी कमाल की ग्लैमरस लग रही हैं.

आगे बता दें कि कांस में मृणाल वोदका ब्रांड ग्रे गूज को रिप्रेजेंच कर रही हैं. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो मृणाल ठाकुर को पिछली बार एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ 'गुमराह' में देखा गया था. उन्होंने सुपरहिट फिल्म 'सीता रामम' में दुल्कर सलमान और रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म में शानदार एक्टिंग की और फिल्म के साथ ही वह भी छा गईं. मृणाल को 'सुपर 30', 'तूफान', 'बाटला हाउस', 'लव सोनिया', 'घोस्ट स्टोरीज' 'धमाका', 'जर्सी' जैसी कई अन्य फिल्मों में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है.

यह भी पढ़ें:Cannes 2023 : कांस में ट्रांस्पेरेंट साड़ी पहन छाया मृणाल ठाकुर का ग्लैमरस अंदाज, देखें सुंदरी की तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details