दिल्ली

delhi

सोनम कपूर की गोद भराई का फंक्शन हुआ सबसे हटकर, सामने आईं तस्वीरें

By

Published : Jun 16, 2022, 9:45 AM IST

सोनम कपूर ने अपने बेबी शॉवर में जमकर लुत्फ उठाया है. कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस इस पल को खुलकर जीतीं दिख रही हैं.

सोनम कपूर की गोद भराई
सोनम कपूर की गोद भराई

हैदराबाद : बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. सोनम इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर इन्जॉय कर रही हैं. अब उनके बेबी शॉवर की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपनी खास सहेलियों संग जमकर इन्जॉय करती दिख रही हैं. बता दें, हाल ही में वह लंदन में थी, जहां उन्होंने अपनी बहन रिया कपूर संग जमकर मस्ती की थी. लंदन की मस्ती की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई थी.

सोनम कपूर की गोद भराई

बता दें, सोनम कपूर ने अपने बेबी शॉवर के दिन पिंक रंग की हेंगिंग ड्रेस पहनी थी. इस मौके पर एक्ट्रेस के खास दोस्त ही नजर आ रहे हैं. इससे पहले सोनम कपूर ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इससे पहले वह पति आनंद आहूजा संग बेबीमून पर थीं.

सोनम ने पति सिंग बेबीमून से घर लौटने का एक वीडियो भी शेयर किया था. सोनम कपूर की लंदन से तस्वीरें भी सामने आई थीं. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में सोनम कपूर का बेबी बंप साफ-साफ झलक रहा था.

सोनम कपूर की गोद भराई

वहीं, इस तस्वीर में उनकी बहन रिया कपूर भी डार्क ब्लू पैंटसूट में खड़ी थी. दोनों बहनों ने चश्मा लगाया हुआ थी. तस्वीर में सोनम कपूर बहुत ही फनी अंदाज में दिख रही हैं.

सोनम कपूर की गोद भराई

इस तस्वीर को शेयर कर सोनम कपूर की बहन लिखा था, ' हमने अबतक ट्रिप में सबसे ज्यादा और बढ़िया खाना के मजा इस ट्रिप पर लिया'. वहीं, इससे पहले रिया ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक वीडियो साझा किया था.

इस वीडियो में सोनम व्हाइट तो रिया पीले कॉस्ट्यूम में थीं. इस वीडियो में सोनम कपूर के जीजा करण बलूनी और पति आनंद आहूजा लंदन की सड़कों पर मजा कर रहे थे. सोनम कपूर ने अपने बर्थडे पर खूबसूरत और शानदार फोटोशूट भी शेयर किया था.

सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी रचाई थी. शादी के चौथे साल में कपल अपनी पहली संतान प्राप्ति का सुख लेने जा रहा है.

ये भी पढे़ं : फेमस सिंगर बी प्राक के बच्चे की जन्म लेते ही हुई मौत, शेयर किया ये दर्द भरा पोस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details