दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

प्रेग्नेंसी में बिपाशा बसु को हुई मीठे की इतनी क्रेविंग, जमकर खाई जलेबी, देखें

बिपाशा को जलेबी खाने की इतनी तलब उठी कि उन्होंने जलेबी खाते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.

By

Published : Sep 19, 2022, 1:40 PM IST

Etv Bharat प्रेग्नेंसी में बिपाशा
Etv Bharatप्रेग्नेंसी में बिपाशा

हैदराबाद:बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में हैं. बिपाशा पांच महीने से ज्यादा समय की प्रेग्नेंट हैं. बिपाशा अपनी पल-पल की खबर फैंस को दे रही हैं. एक्ट्रेस बहुत जल्द फैंस को खुशखबरी भी देने वाली हैं. इस बीच बिपाशा को जलेबी खाने की इतनी तलब उठी कि उन्होंने जलेबी खाते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जो फैंस खूब पसंद आ रहा है.

इससे पता चलता है कि बिपाशा अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर जी रही हैं. जलेबी के प्रति उनकी क्रेविंग वीडियो में साफ देखने को मिल रही है. बिपाशा ने यह वीडियो अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर किया है. इस वीडियो में बिपाशा बड़े ही मजे से जलेबी का स्वाद चख रही हैं.

बिपाशा बसु

बिपाशा की गोद भराई

बता दें, हाल ही में बिपाशा बसु की गोद भराई हुई है. इस खास अवसर की खूबसूरत तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में बिपाशा बसु के पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर खूब जच रहे थे. बिपाशा ने गोद भराई से मां संग तस्वीरें भी साझा की थी.

बिपाशा और करण बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. कपल ने बीते महीने अगस्त में फैंस को गुडन्यूज दी थी कि वह पेरेंट्स बनने वाले हैं. बता दें, करण-बिपाशा शादी के छह साल बाद पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. कपल ने साल 2016 में शादी रचाई थी. कपल की मुलाकात फिल्म 'एलोन' (2015) के सेट पर पहली बार हुई थी और वहीं , दोनों के बीच नजदीकी बढ़ने लगी.

ऐसे में करण-बिपाशा ने देर ना करते हुए जल्द शादी करने का फैसला लिया और साल 2016 में परिणय सूत्र में बंध गये. इस साल करण-बिपाशा को पेरेंट्स बनने का सुख प्राप्त होगा. बता दें, फैंस को भी इंतजार है कि कपल जल्दी से गुडन्यूज दे.

ये भी पढ़ें : अनुष्का को सता रही इनकी याद, देखने लायक रणवीर का रिएक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details