दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

पाक सांसद आमिर लियाकत की संदिग्ध मौत, तीसरी शादी से हुए थे मशहूर

सोशल मीडिया के लगभग हर मीम्स (Memes) में वाह-वाह करते नजर आने वाले आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है.

By

Published : Jun 9, 2022, 3:42 PM IST

Updated : Jun 9, 2022, 4:24 PM IST

MNA aamir liaquat death news
MNA aamir liaquat death news

हैदराबाद : पाक सांसद और जाने-माने टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन का निधन हो गया है. पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक आमिर लियाकत हुसैन को कराची में उनके घर में मृत पाया गया है. आमिर लियाकत हुसैन 49 साल के थे. आमिर लियाकत तीसरी शादी और तलाक के बाद से चर्चा में थे. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी 'पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ' के सांसद आमिर लियाकत ने पाकिस्तान में शहबाज शरीफ सरकार बनने के बाद पीटीआई नेताओं से किनारा कर लिया था.

अस्पताल जाने से किया था मना

जिओ न्‍यूज के मुताबिक, आमिर घर में अचेत अवस्था में मिले थे. फिर उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. आमिर को बीती रात से ही तकलीफ और बेचैनी हो रही थी, लेकिन उन्होंने रात को अस्पताल जाने से मना कर दिया.

मीडिया के मुताबिक, कर्मचारी जावेद ने बताया कि सुबह आमिर के कमरे से चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं. जब आमिर की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया तो सभी कर्मचारी दरवाजा तोड अंदर गए.

तीसरी पत्नी ने लीक किया था आपत्तिजनक वीडियो

बता दें, बीतों दिनों से आमिर खूब सुर्खियां बटोर रहे थे. उनका एक आपत्तिजनक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. यह वीडियो आमिर के कमरे का था जिसमें वह आइस ड्रग्स का सेवन करते दिख रहे थे. वहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर आमिर ने अपनी तीसरी पत्नी दानिया मलिक को जमकर लताड़ा था.

पत्नी का दावा आमिर लेते थे ड्रग्स

गौरतलब है कि आमिर की तीसरी पत्नी दानिया उम्र में उनके आधी है और हाल ही में एक तलाक की अर्जी भी दाखिल की है. दरअसल, दानिया ने इस वीडियो को लीक कर दावा किया था कि उनके पति आमिर ड्रग्स लेते हैं.

वहीं, आमिर ने दानिया के इस दावे को झूठा करार दिया था, क्योंकि दानिया यह नहीं बता पाई थी कि कमरे के अंदर वीडियो किसने रिकॉर्ड किया था. वहीं, तलाक की अर्जी के बाद दानिया ने अपना नाम दानिया आमिर मलिक से दानिया मलिक कर लिया है.

ये भी पढे़ं : पहचान नहीं पाएंगे 'परदेश की गंगा' को, ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रहीं जंग

Last Updated : Jun 9, 2022, 4:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details