दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Mister Mummy Trailer OUT, फुल ऑफ कॉमेडी है रितेश-जेनेलिया की फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का ट्रेलर

रितेश दशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर मम्मी' फुल ऑफ कॉमेडी और मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है.

By

Published : Oct 29, 2022, 3:01 PM IST

Updated : Oct 29, 2022, 3:11 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्टर रितेश दशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर मम्मी' फुल ऑफ कॉमेडी और मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. 10 साल बाद जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर बड़ा धमाल करने जा रही है. हाल ही में कपल ने शादी की 10वीं सालगिरह मनाई है और फैंस को नई फिल्म का तोहफा भी दिया है. रितेश-जेनेलिया फिल्म 'मिस्टर मम्मी' में साथ नजर आने वाले हैं. इस साल की शुरुआत में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था, जो देखने में काफी मजेदार था. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका ट्रेलर खूब गुदगुदा रहा है.

मजेदार है पूरा ट्रेलर

2.41 ट्रेलर की शुरुआत रितेश देशमुख और एक्टर महेश मांजरेकर के कॉमेडी अंदाज से हो रही है. ट्रेलर में देखा जा रहा है कि रितेश डॉक्टर यानि महेश मांजरेकर के पास अपनी समस्या लेकर जाते हैं, वहीं एक महिला भी उसी समय में पहुंचकर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी प्रॉब्लम्स बताती हैं, जिस पर रितेश यह कहते दिखाई देते हैं कि उनकी भी सब यही समस्या हैं, जो इस महिला को है, इस पर डॉक्टर बने महेश कहते हैं तुम प्रेग्नेंट हो. इसके बाद पूरे ट्रेलर में एक से एक मजेदार सीन से रितेश ने अपना कॉमेडी फ्लेवर का मस्त तड़का लगाया है.

इस साल 4 फरवरी को मेकर्स ने फिल्म के कई पोस्टर लॉन्च किए थे. इन पोस्टर्स पर रितेश और जिनिलिया प्रेग्नेंट दिख रहे थे. इन पोस्टरों की टैग लाइन थे, 'भरपूर दिल कॉमेडी पेट से'.

बता दें फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का निर्देशन शाद अली कर रहे हैं. भूषण कुमार और हैक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की कहानी की बात करें तो पोस्टर्स से पता चलता है कि कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी सोच बच्चे की बात आने पर मेल नहीं खाती है.

फिल्म में इस कहानी को कॉमिक अंदाज में पेश करने की तैयारी है. फिल्म में ये भी देखने को मिलेगा अगर आदमी प्रेग्नेंट हो जाए तो क्या होगा?

10 साल बाद साथ दिखेगी जोड़ी

बता दें, रितेश और जेनेलिया की जोड़ी को पिछली बार फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' (2012) में देखा गया था. शादी के बाद दोनों को पर्दे पर साथ नहीं देखा गया. हालांकि शादी के बाद कपल फिल्मों में काम कर रहा है.

बता दें, रितेश और जेनेलिया ने फिल्म मुझे तेरी कसम (2003) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद दोनों कॉमेडी फिल्म मस्ती (2004) में एक साथ आए थे. 'मिस्टर मम्मी' रितेश और जेनेलिया की साथ में चौथी फिल्म होगा. जेनेलिया को पिछली बार फिल्म 'इट्स माई लाइफ (2020) में देखा गया था.

ये भी पढ़ें :BB 16: सलमान खान ने विक्की कौशल के लिए कही ये बात, शर्म से लाल हुईं कैटरीना कैफ

Last Updated : Oct 29, 2022, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details