दिल्ली

delhi

Milind Soman Video : वाइफ अंकिता संग अंडरवाटर Kiss कर कैमरे में कैद हुए मिलिंद सोमन, बोले- पहला...

By

Published : May 20, 2023, 7:26 PM IST

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन वाइफ अंकिता कोंवर के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. एक्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह अंकिता के साथ अंडरवाटर किस करते नजर आ रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:एक्टर और मॉडलमिलिंद सोमन ने शुक्रवार को पत्नी अंकिता कोंवर के साथ खुद की एक सुपर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें कपल मालदीव में वेकेशन का मजा ले रहे हैं. दोनों स्कूबा डाइविंग सीजन की एक झलक फैंस के साथ शेयर किए, जिसमें वह वाइफ के साथ अंडरवाटर किस करते नजर आ रहे हैं. पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने मजेदार कैप्शन भी दिया है.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता को टैग करते हुए लिखा 'पहला किस'. इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में हैशटैग के साथ मालदीव, लव, लाइफ, खुशियां स्कूबा, डाइविंग, समुद्र और महासागर भी लिखा. मिलिंद और अंकिता की तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. मिलिंद की पोस्ट पर अंकिता कोंवर ने कमेंट कर लिखा चश्मिश करो. इससे पहले भी मिलिंद पोस्ट शेयर कर चुके हैं. हालिया पोस्ट एक और स्कूबा डाइविंग वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा 'अंडरवाटर.. काश मेरे पास गिल्स होते'.

गौरतलब है कि मिलिंद सोमन ने साल 2018 की अप्रैल माह में महाराष्ट्रीयन रीति रिवाजों के साथ मैराथन धावक अंकिता कोंवर से शादी रचा ली थी. इस बीच सुपरमॉडल मिलिंद सोमन की एक्टिंग करियर पर नजर डालें तो सन 1995 में रिलीज अलीशा चिनॉय के हिट म्यूजिक वीडियो 'मेड इन इंडिया' में अभिनय करने के बाद फेमस हो गए. सुपरमॉडल एक मैराथन धावक और लेखक हैं. उन्हें वेब सीरीज पौरशपुर में भी देखा गया था. उन्होंने कई अन्य फिल्मों के अलावा शेफ, बाजीराव मस्तानी और 16 दिसंबर जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. इसके साथ ही वह सीरीज में भी काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:John Abraham : रवि तेजा की पैन-इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' में आवाज देंगे जॉन अब्राहम, यहां जानें डिटेल्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details