दिल्ली

delhi

Met Gala 2023 : मेट गाला में दिखा आलिया भट्ट का जलवा, एक्ट्रेस ने शेयर की फर्स्ट लुक, देखें तस्वीरें

By

Published : May 2, 2023, 8:07 AM IST

Updated : May 2, 2023, 9:12 AM IST

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट इस साल अपना मेट गाला डेब्यू करने के जा रही हैं. प्रशंसक उनके लुक के लिए इंतजार कर रहे थे, इसी बीच एक्ट्रेस ने फर्स्ट लुक शेयर कर तहलका मचा दिया. पढ़ें पूरी खबर..

Met Gala 2023
आलिया भट्ट

न्यूयॉर्क:बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने पहले मेट गाला लुक की एक झलक दिखाकर प्रशंसकों के बीच हलचल पैदा कर दी है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने मेट गाला आउटफिट में अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में, वह एक फ्लेयर्ड गाउन पहने और अपने बालों के साथ कैमरे से दूर जाती हुईं दिख रही हैं.

आलिया भट्ट ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'और यहां हम चलते हैं.' जैसे ही तस्वीर पोस्ट की गई, उनके फैंस लगातार कमेंट कर लव और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं बहुत उत्साहित हूं.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया 'ओएमजीजीजीजीजी.' 2017 में जब ग्लोबल आइकन प्रियंका ने पॉप्ड कॉलर वाले थाई-हाई स्लिट गाउन में रेड कार्पेट पर वॉक किया था, जो कभी न खत्म होने वाला निशान था जो उनके लुक का आकर्षण बन गया. मेट गाला में उनकी आखिरी उपस्थिति 2019 में थी. दीपिका पादुकोण कई बार मेट गाला इवेंट में शामिल हुईं. उनकी आखिरी उपस्थिति 2019 में थी. अब, आलिया इस साल अपना मेट गाला डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और प्रशंसक लुक के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

आलिया की यह उपस्थिति उनके हॉलीवुड डेब्यू 'हार्ट ऑफ स्टोन' से पहले होगी. टॉम हार्पर द्वारा अभिनीत, 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' का उद्देश्य टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल' जैसी श्रृंखला की पहली किस्त है. फिल्म में गैल, जेमी और आलिया के अलावा सोफी ओकोनेडो, मथियास श्वेघोफर, जिंग लुसी और पॉल रेडी हैं.

2023 मेट गाला 1 मई को न्यूयॉर्क शहर में होगा. यह कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट प्रदर्शनी है, जिसमें 'कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' के उद्घाटन का जश्न मनाया जाता है.

प्रतिष्ठित डिजाइनर के काम की खोज करने वाली नई कॉस्टयूम संस्थान प्रदर्शनी के आधार पर इस साल की थीम 'कार्ल लेगेरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' है. पेज सिक्स के अनुसार लेगरफेल्ड, जिनकी 2019 में 85 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई, ने अपने स्वयं के नाम के लेबल के अलावा बालमैन, पटौ, क्लो, फेंडी और चैनल के लिए कपड़े बनाये. इसलिए आप रेड कार्पेट पर मशहूर हस्तियों से कार्ल लेगरफेल्ड को श्रद्धांजलि देने की उम्मीद कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-Met Gala 2023 : भारत में कब और कहां देखें LIVE, बॉलीवुड की 'गंगूबाई' आलिया भट्ट भी करेंगी डेब्यू

Last Updated : May 2, 2023, 9:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details