दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kriti Sanon : 'गणपथ' से कृति सेनन का न्यू पोस्टर आउट, जस्सी बनकर करेंगी टाइगर श्रॉफ संग एक्शन

Kriti Sanon : अपकमिंग एक्शन फिल्म गणपथ से टाइगर श्रॉफ के बाद अब कृति सेनन का नया पोस्टर जारी हुआ है. फिल्म से आए नए पोस्टर में कृति सेनन का बतौर जस्सी एक्शन अवतार दिख रहा है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 19, 2023, 12:02 PM IST

Updated : Sep 19, 2023, 12:12 PM IST

Kriti Sanon
कृति सेनन का न्यू पोस्टर आउट

हैदराबाद : बॉलीवुड के लिटिल सुपरहीरो टाइगर श्रॉफ अपनी अगली एक्शन से भरी फिल्म गणपथ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक जारी हुआ था. आज 19 सितंबर को फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन का फिल्म गणपथ से नया पोस्टर जारी हुआ है. कृति सेनन अपने फर्स्ट लुक में एक्शन मोड में दिख रही हैं. वहीं, साथ ही इस फिल्म में कृति सेनन के किरदार का क्या नाम होगा इसका भी खुलासा किया है. साथ ही जानें टाइगर और कृति की हिट जोड़ी का यह फिल्म कब रिलीज होने जा रही है.

जस्सी बनकर करेंगे एक्शन

आज 19 सितंबर को फिल्म मेकर्स पूजा एंटरटेनमेंट और कृति सेनन ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में कृति सेनन फुल ऑफ एक्शन मोड में दिख रही हैं. फिल्म से अपने नये पोस्टर को शेयर कर कृति सेनन ने लिखा है, वह घातक है. वह अजेय है, वह मारने को तैयार है'. साथ ही बताया है कि फिल्म कब रिलीज होगी.

कब रिलीज होगी फिल्म?

तकरीबन 150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म गणपथ को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के निर्माता विकास बहल और जैकी भगनानी हैं. यह फिल्म इस साल दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : Ganapath New Poster OUT: 'जब बप्पा का है उस पर हाथ...', विलेन को चित करने के लिए 'गणपथ' तैयार
Last Updated : Sep 19, 2023, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details