दिल्ली

delhi

Urvashi Rautela Birthday : उर्वशी रौतेला के बर्थडे पर मां मीरा ने किया विश, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

By

Published : Feb 25, 2023, 1:45 PM IST

'सनम रे' (2016) और 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का आज जन्मदिन है. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस की मां ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बेटी को बर्थडे विश किया है.

Urvashi Rautela mother Meera Rautela
उर्वशी और मां मीरा रौतेला

मुंबई :बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला ने 2013 में सनी देओल के साथ फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. लेकिन उन्हें पहचान यो यो हनी सिंह के लव डोज से मिली. इसके बाद उन्होंने 'सनम रे' (2016) और 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' (2016) में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना करने वाली उर्वशी रौतेला का आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनकी मां मीरा रौतेला ने खास तरीके से विश किया है.

उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है. एक्ट्रेस की मां ने अपनी बेटी के बर्थडे पर का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उर्वशी बंजी जंपिंग करते नजर आ रही हैं. इस दौरान उर्वशी ने डार्क पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. मीरा के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस के फैंस ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां और शुभकामनाएं दी हैं.

वहीं दूसरे पोस्ट की बात करें तो मीरा रौतेला ने इंस्टाग्राम पर उर्वशी की एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है. इस तस्वीर में उर्वशी माता के मंदिर में माथे पर टीका लगाते हुए दिख रही हैं. इस तस्वीर में उर्वशी काफी सुंदर लग रही हैं. इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'मेरी दुआ है कि आपको जन्मदिन पर ढेर सारी खुशिया और सफलता मिले.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'पूरा देश उर्वशी रौतेला का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है. हैप्पी बर्थडे सुपरस्टार.' एक दूसरे फैन ने लिखा, 'पृथ्वी पर सबसे सुंदर और सबसे टालेंटेड एंजल को हैप्पी बर्थडे.'

यह भी पढ़ें :Urvashi Rautela Birthday : खूबसूरती में उर्वशी रौतेला के आगे अप्सरा भी कुछ नहीं, ये तस्वीरें देखेंगे तो ही यकीन होगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details