दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 17, 2022, 1:24 PM IST

Updated : Nov 17, 2022, 3:30 PM IST

ETV Bharat / entertainment

सामंथा-नागा समेत इन साउथ एक्टर्स की नहीं चल सकी शादी, देखते ही देखते टूट गया रिश्ता

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर्स हैं, जिनकी मैरिड लाइफ उथल पुथल भरी है. सामंता रुथ प्रभु और नागा चैतन्या इस लिस्ट में अकेले नहीं हैं बल्कि कई अन्य सुपरस्टार इस लिस्ट में शामिल हैं.

Married life of South actors
साउथ एक्टर्स जिनकी शादी रही अधूरी

मुंबई: शादी या विवाह एक ऐसा बंधन होता है जिसमें प्यार से रिश्ते जुड़ते हैं और प्यार से ही पूरी जिंदगी चलते हैं. मगर जब इन रिश्तों में तनाव, अविश्वास या खटास आ जाए तब? जाहिर सी बात है वह रिश्ता अलगाव पर आकर टिक जाता है. फिल्मी सितारे भी इससे अछूते नहीं हैं. ऐसे में जानते हैं सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य समेत उन साउथ इंडियन एक्टर्स के विषय में जिनकी मैरिड लाइफ ज्यादा दिनों तक सही नहीं चल सकी या उन्होंने तलाक ले लिया.

सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य:सामंथा और नागा ने करीब 8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. इसके बाद दोनों ने साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और फिर अक्टूबर 2021 में दोनों अलग हो गए.

वरुण मणियन-तृषा कृष्णन:साउथ के फेमस एक्टर्स की लिस्ट में वरुण मणियन और तृष्णा कृष्णन भी शामिल हैं. दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2014 में शादी कर ली थी. हालांकि, ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली और साल 2016 में दोनों अलग हो गए. 2017 में इस कपल का तलाक हो गया.

तृषा कृष्णन

धनुष-ऐश्वर्या: साउथ के सुपरस्टार धनुष ने साल 2004 में अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या से शादी की थी. धनुष ने 18 साल बाद रिलेशनशिप में रहने के बाद 17 जनवरी 2022 को अलग होने का ऐलान किया था. ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं.

साउथ सुपरस्टार धनुष

अमाला पॉल-एएल विजय: मैरिड लाइफ में अशांति की बात करें तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहद फेमस एक्ट्रेस अमाला पॉल की मैरिड लाइफ भी सही नहीं रही. एक्ट्रेस ने साल 2014 में फिल्म निर्माता एएल विजय से शादी की थी. हालांकि, उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और 2016 में शादी के दो साल बाद दोनों ने अलग होने की घोषणा कर दी.

अमाला पॉल

अरविंद स्वामी-गायत्री राममूर्ति: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद स्वामी ने साल 1994 में गायत्री राममूर्ति से शादी की थी. हालांकि कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया और इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए और तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अरविंद को दे दी गई.

अरविंद स्वामी

पवन कल्याण-रेणु देसाई:पवन कल्याण की एक नहीं बल्कि तीन बार शादी हुई थी. रेणु देसाई पवन कल्याण की दूसरी पत्नी थीं और साल 2009 में दोनों ने अपने प्यार को शादी के रिश्ते में बदल दिया. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और फिर साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया.

पवन कल्याण

यह भी पढ़ें- RRR फेम राम चरण अब करेंगे और भी बड़ा धमाका, इस बिग बजट प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू

Last Updated : Nov 17, 2022, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details