दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Ravindra Mahajani passes away : बॉलीवुड पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, इस दिग्गज एक्टर का हुआ निधन

Ravindra Mahajani passes away : बॉलीवुड में काम कर चुके मराठी एक्टर-डायरेक्टर रवींद्र महाजनी का निधन हो गया है. वह अपने पुण वाले घर में मृत पाए गये हैं.

By

Published : Jul 15, 2023, 10:35 AM IST

Updated : Jul 15, 2023, 10:43 AM IST

Ravindra Mahajani passes away
बॉलीवुड

मुंबई : बॉलीवुड से एक बार फिर दुखभरी खबर आ रही है. दिग्गज बॉलीवुड एक्टर रविंद्र महाजनी का 77 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर पुणे के अंबी गांव में अपने किराए के फ्लैट में मृत पाए गए थे. पड़ोसियों की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और एक्टर का शव बरामद किया. एक्टर के घर से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इस का सूचित किया था. जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो एक्टर घर में मृत अवस्था में पड़े थे. कहा ज रहा है कि एक्टर का निधन दो से दिन पहले ही हो चुका है. वहीं, पुलिस रविंद्र महाजनी के परिजनों को उनके निधन की सूचना दे दी है.

पुलिस के मुताबिक, रविंद्र महाजनी मुंबई में रहते थे और बीते आठ साल से वह तलेगांव दाभाड़े के अंबी की जर्बिया सोसायटी में एक कियार के घर में रह थे. गौरतलब है कि बीते शुक्रवार (14 जुलाई) की शाम 4 बजे सोसायटी वालों ने बदबू आने की शिकायत पुलिस से की थी. सूचना मिलते ही तलेगांव MIDC पुलिस स्टेशन की एक टीम साथ मौके पर गई और घटनास्थल का जायजा लिया. टीम ने पाया कि एक्टर के घर का दरवाजा बंद था और उन्हें मजबूरन इसे तोड़ना पड़ा. पड़ोसियों की मौजूदगी में पुलिसवालों दरवाजा तोड़ा को अंदर एक्टर का शव पड़ा हुआ था.

मराठी फिल्मों के विनोद खन्ना थे रवींद्र महाजनी

रवींद्र ने हिंदी के साथ-साथ कई मराठी फिल्मों में काम किया और कई फिल्म डायरेक्ट भी की. रवींद्र को मराठी सिनेमा का विनोद खन्ना कहा जाता था. लोग बताते हैं कि रवींद्र अपने लुक से विनोद खन्ना की तरह दिखते थे. गौरतलब है कि साल 2015 में एक्टर ने एक बार फिर फिल्मों में कदम रखा था. साल 2015 में उन्हें फिल्म काय रावल तुम्ही में देखा गया था. एक्टर ने अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सात हिंदुस्तानी से फिल्मों में कदम रखा था. इस फिल्म में वह पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में दिखे थे. इसके बाद रवींद्र को आराम हाराम आहे, दुनिया कारि सलाम, जूंज, मुंबई चा फौजदार, कलात नकलत में देखा गया. फिल्म लक्ष्मी ची पावले सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी.

ये भी पढे़ं : दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का 77 साल की उम्र में निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर
Last Updated : Jul 15, 2023, 10:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details