दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 26, 2023, 3:36 PM IST

ETV Bharat / entertainment

एक्ट्रेस तृषा, चिरंजीवी समेत इन सेलिब्रिटीज पर मानहानि का केस करेंगे मंसूर अली खान

Mansoor Ali Khan File Defamation Case : मंसूर अली खान एक्ट्रेस तृषा कृष्णन समेत खुशबू और अभिनेता चिरंजीवी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

चेन्नई:साउथ एक्ट्रेसतृषा कृष्णन और मंसूर अली खान के बीच उपजा विवाद थमने क नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसे में एक्टर के खिलाफ विवादित बयान देने और फिर माफी मांगने के बाद नया मामला सामने आया है. जिसके अनुसार सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने वाले एक्टर मंसूर अली खान ने कहा कि वह अभिनेत्री तृषा कृष्णन, भाजपा नेता और एनडब्ल्यूसी मेंबर खुशबू और अभिनेता चिरंजीवी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे.

बता दें कि इस संबंध में मंसूर अली खान ने कहा कि वह अपने वकील गुरु धनंजयन के माध्यम से अदालत में मामला दायर करने जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि 'मैंने उन्हें वह 'रीयल वीडियो' भेजा है जो मैंने 11 नवंबर, 2023 को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला था. यह वही वीडियो था और उसे ठीक एक हफ्ते बाद, 19 नवंबर को मेरे भाषण के बाद में एडिट कर कुछ लोगों के द्वारा तृषा कृष्णन को अश्लील बातें 'बडरूम सीन' वाले कमेंट को लेकर दिखाया गया.

उन्होंने आगे बताया कि तृषा, चिरंजीवी और खूशबू के खिलाफ सभी श्रेणियों के तहत मानहानि का मामला, मुआवजा मामला, आपराधिक और दीवानी मुकदमा, पूर्व नियोजित दंगा, 10 दिनों तक सार्वजनिक शांति भंग करना और व्यभिचार के लिए उकसाना शामिल है. इस मामले में उन्होंने कहा कि उन्होंने इंटरव्यू के दौरान का असली वीडियो भेजा है और कुछ अन्य सबूतों के साथ केस दर्ज कराने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details