दिल्ली

delhi

By

Published : May 8, 2023, 3:58 PM IST

Updated : May 8, 2023, 4:09 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Trailer OUT: रेप पीड़िता के लिए कोर्ट में भिड़े मनोज बाजपेयी, देखें फिल्म का धांसू ट्रेलर

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Trailer OUT: मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है. यहां देखें.

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Trailer OUT
मनोज बाजपेयी

मु्ंबई :हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग में तेज-तर्रार एक्टर मनोज बाजपेयी की नई फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का सोमवार (8 मई) को ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म रेप जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में एक्टर एक रेप पीड़िता का केस लड़ रहे हैं और इस कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म में सच के तराजू में झूठ को हल्का साबित करते नजर आएंगे. इस फिल्म को अपूर्व सिंह कार्की ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म सिनेमाघर नहीं ओटीटी पर रिलीज होगी. आगे खबर में जानिए कैसा है फिल्म का ट्रेलर और कब रिलीज होगी फिल्म.

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

फिल्म का ट्रेलर 2.14 मिनट का है, जिसमें मनोज बाजपेयी को कोर्ट में एक रेप पीड़िता के लिए केस लड़ते देखा जा रहा है. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है, जिसमें एक आम आदमी ने पोक्सो (POCSO) के तहत एक नाबालिग के रेप के लिए असाधारण केस लड़ा था. इस फिल्म का ट्रेलर आप खुद ब खुद समझ जाएंगे. भारतीय समाज में ऐसे कई मामले हैं. इस फिल्म में मनोज ने पी.सी सोलांकी नामक हाई कोर्ट वकील के किरदार में जान फूंकने का काम किया है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

मनोज बाजपेयी के फैंस को इस फिल्म के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. यह फिल्म जी5 पर 23 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को आसिफ शेख, विशाल गुरनानी, कमेलश भानुशाली और विनोद भानुशाली ने प्रोड्यूस किया है. जूही पारेख मेहता फिल्म की सह-निर्माता हैं.

ये भी पढे़ं : Manoj Bajpayee Birthday : 'सत्या' से 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'... मनोज बाजपेयी की Iconic Performances पर डालिए एक नजर

Last Updated : May 8, 2023, 4:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details