दिल्ली

delhi

Tere Naam Song Video Viral : लंदन की सड़क पर शख्स ने गाया सलमान खान का हिट गाना 'तेरे नाम', सुनने वालो की लगी भीड़

By

Published : Feb 20, 2023, 9:45 AM IST

Updated : Feb 20, 2023, 10:19 AM IST

Tere Naam Song Video Viral : लंदन में एक शख्स ने सलमान खान के 'तेरे नाम' लुक में लंदन की सड़क पर हिट ट्रैक तेरे नाम गाया है. इस देखने वालो की भीड़ क्या लगी, इस शख्स का तो वीडियो वायरल ही हो गया. देखें वीडियो

Tere Naam Song Video Viral
तेरे नाम

लंदन : बॉलीवुड के 'दबंग खान' सलमान खान का जलवा देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी है. सलमान की फिल्मों का देसी नहीं बल्कि विदेशी फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, बॉलीवुड गानों का भी विदेशों में अपना अलग रुतबा और क्रेज है. ऐसे में सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तेरे नाम' का जादू आज भी फैंस के बीच बरकरार है. आज से 30 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'तेरे नाम' का टाइटल सॉन्ग 'तेरे नाम' भला कोई कैसे भूल सकता है. इस गाने के प्रति दिवानगी अब विदेश में भी देखी गई. दरअसल, लंदन से एक वीडियो आया है, जहां एक सड़क पर सॉन्ग तेरे नाम गा रहा है और उसे सुनने के लिए वहां भीड़ भी जमा हो गई.

विश व्हाइल नामक इंस्टाग्राम अकाउंट ने यह वीडियो शेयर किया है, सड़क पर सॉन्ग गाने वाला यह शख्स एक सिंगर है और इस वीडियो को शेयर कर लिखता है, दोस्तों में मैं चाहता हूं कि आप भी मेरे साथ गाना गाएं'. वहीं, लंदन के साउथहॉल में भीड़ बनकर खड़े हुए दर्शक इस सिंगर के साथ सॉन्ग तेरे नाम गा रहे हैं तो कुछ उसकी इस शानदार परफॉर्मेंस को अपने कैमरे में रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं. इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

लोगों को पसंद आया शख्स का गाना

अब एक विदेशी शख्स ने कमेंट कर लिखा है, वेंब्ले कब आ रहे हो? एक अन्य यूजर लिखता है, तुमने पुरानी यादे ताजा कर दीं, यह गाना और आवाज वाह शानदार'. एक और यूजर ने लिखा है, खूबसूरत गाने को क्या खूबसूरती से गाया है'.

सलमान खान का वर्कफ्रंट

बता दें, फिल्म 'तेरे नाम' साल 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में सलमान खान का राधे नामक किरदार आज भी उनके फैंस के बीच पॉपुलर है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और सबसे बड़ी बात फिल्म में सलमान खान का लंबे बाल वाला लुक, उस टाइम में ऐसा ही कोई नौजवान बचा होगा, जिसने इसे फॉलो ना किया हो. सलमान की अपकमिंग फिल्मों में 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' हैं, जो इस साल रिलीज होने जा रही हैं.

ये भी पढे़ं : Salman and Abdu Dance Video : 'ओ ओ जाने जाना' पर सलमान खान ने अब्दू रोजिक को गोद में उठाकर किया डांस, देखें वीडियो

Last Updated : Feb 20, 2023, 10:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details