दिल्ली

delhi

Tera Ki Khayal: गुरु रंधावा संग मलाइका अरोड़ा का नया गाना 'तेरा की ख्याल' की रिलीज डेट आउट

Tera Ki Khayal : बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा का नया गाना 'तेरा की ख्याल' की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस गाने में मलाइका अरोड़ा मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा संग नजर आएंगी.

By

Published : Mar 31, 2023, 1:11 PM IST

Published : Mar 31, 2023, 1:11 PM IST

Updated : Mar 31, 2023, 1:20 PM IST

Etv Bharat
बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा

मुंबई :मशूहर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और मलाइका अरोड़ा का पहला गाना 'तेरा की ख्याल' काफी समय से चर्चा में है. गुरु के फैंस को इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. अब गुरु के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि सॉन्ग 'तेरा की ख्याल' की रिलीज डेट सामने आ गई है. गाना 'तेरा की ख्याल' आगामी 4 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है. इस गाने में मलाइका अरोड़ा के लटके-झटके देखने को मिलेंगे. इससे पहले गुरु रंधावा ने इस गाने का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस के बीच खलबली मचा दी थी.

मलाइका ने कहा तैयार हो जाओ

अब मलाइका अरोड़ा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर गाने 'तेरा की ख्याल' की रिलीज डेट की जानकारी दी है और साथ ही इस सॉन्ग का पहला टाइटल पोस्टर भी शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर कर मलाइका अरोड़ा ने लिखा है, 'इस शानदार ट्रैक पर नाचने के लिए तैयार हो जाइए, मैन ऑफ द मून से तेरा की ख्याल 4 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है. हमारे साथ बने रहिए'.

तेरा की ख्याल को गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को संजोज ने कंपोज किया है. इस गाने को बोल रोयल मान और खुद गुरु रंधावा ने लिखे हैं. इस गाने को बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने डायेक्ट किया है. बता दें, बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म पठान के हिट सॉन्ग झूमे जो पठान को भी कोरियोग्राफ किया था. अब फैंस को इंतजार है तो बस 4 अप्रैल का. वहीं, देखना होगा कि मलाइका इस बार क्या कमाल करती हैं.

ये भी पढे़ं : Malaika Arora Pics : एक तो लीफ साड़ी ऊपर से उफ्फ! मलाइका का ये बोल्ड अंदाज, चैन छीन लेगी ये तस्वीरें

Last Updated : Mar 31, 2023, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details