दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Satyaprem Ki Katha फिल्म में इस सॉन्ग को रीक्रिएट करने पर फैंस ने जताई नाराजगी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के मेकर्स फेमस पाकिस्तानी सॉन्ग 'पसूरी' को रीक्रिएट करेंगे. इस खबर पर पाकिस्तान के नेटिजन्स ने नाराजगी जाहिर की है.

By

Published : Jun 21, 2023, 8:43 PM IST

Updated : Jun 21, 2023, 8:50 PM IST

Satyaprem Ki Katha फिल्म में इस सॉन्ग को रीक्रिएट करने पर फैंस ने जताई नाराजगी
Satyaprem Ki Katha फिल्म में इस सॉन्ग को रीक्रिएट करने पर फैंस ने जताई नाराजगी

मुंबई:बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के लिए लोकप्रिय पाकिस्तानी गीत 'पसूरी' को रीक्रिएट किया जा रहा है. इस खबर पर पाकिस्तान में सोशल मीडिया यूजर्स ने बॉलीवुड और बॉलीवुड कलाकारों की खूब ट्रोलिंग की है. 'पसूरी' का रीक्रिएट किया जाना इसके फैन्स को रास नहीं आ रहा, खासकर बॉलीवुड में रीक्रिएट किया जाना. यह गाना पाकिस्तान में काफी फेमस हुआ था. इसे सिंगर अली सेठी और शाए गिल ने गाया है.

इस गाने को रीक्रिएट किए जाने पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'क्या वे सच में पसूरी का रीमेक बना सकते हैं? जहां तक मुझे पता है, यह एक ओरिजिनल सान्ग है. और मुझे लगता है कि सॉन्ग के मेकर्स को इस पर स्ट्रिक्टली कॉपीराइट लगाना चाहिये'. एक नेटीजन ने पूछा, 'क्या बॉलीवुड 'पसूरी' को फिर से बना रहा है????एक ने कहा, 'अगर पसूरी का रीमेक बनाना है, तो यह एक पाकिस्तानी फिल्म के लिए होना चाहिए, न कि किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए'.

खैर जो भी हो अब देखना यह होगा कि क्या इस सबके बाद भी पसूरी को रीक्रिएट किया जाएगा और अगर किया भी जाता है तो क्या यह फैंस को पसंद आएगा. अली सेठी और शाय गिल ने यह गाना 2022 में गाया था जो कि पाकिस्तान के साथ ही इंडिया में भी हिट हुआ था. यूट्यूब पर इस सान्ग को 500 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jun 21, 2023, 8:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details