दिल्ली

delhi

BO Clash : बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे प्रभास-महेश बाबू, एक साथ रिलीज होंगी 'कल्कि एडी 2898' और 'गुंटूर कारम'

By

Published : Aug 9, 2023, 10:11 AM IST

Updated : Aug 9, 2023, 10:20 AM IST

SOUTH MOVIES : 9 अगस्त को महेश बाबू के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म गुंटूर कारम की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है. महेश बाबू की गुंटूर कारम और प्रभास की कल्कि एडी 2898 एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

SOUTH MOVIES
महेश बाबू

हैदराबाद :साल 2024 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार प्रभास और महेश बाबू के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने जा रही है. आज 9 अगस्त को टॉलीवुड के प्रिंस महेश बाबू के बर्थडे के मौके पर उनकी अपमकिंग एक्शन ड्रामा फिल्म गुंटूर कारम की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है. अब सोचने वाली बात यह है कि प्रभास और दीपिका पादुकोण की पैन इंडिया फिल्म कल्कि एडी 2898 भी इसी तारीख को रिलीज होने जा रही है. दोनों ही फिल्में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही एक दिन धमाका करने के लिए तैयार हैं. आइए जानते हैं कब रिलीज हो रही है फिल्म कल्कि एडी 2898 और महेश बाबू की गुंटूर कारम.

कब रिलीज होंगी फिल्में

बता दें, महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म गुंटूर कारम के मेकर्स ने एक्टर के बर्थडे पर उन्हें विश कर फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है. फिल्म गुंटूर कारम आगामी 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने जा रही है. अब फैंस के बीच दोनों ही फिल्मों को लेकर बराबर क्रेज है और अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर 12 जनवरी को प्रभास की कल्कि एडी 2898 और महेश बाबू की गुंटूर कारम में से किसे ज्यादा रिस्पॉन्स मिलता है.

कल्कि एडी 2898 के बारे में

बता दें, कल्कि एडी 2898 अपकमिंग इंडिय एपिक साइंस फिक्शन मल्टीस्टारर पैन इंडिया फिल्म है, जिसमें प्रभास और दीपिका अहम रोल में होंगे. वहीं, फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार कामल हासन, दिशा पटानी और साउथ एक्टर दुलकर सलमान अहम रोल में होंगे. इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. बता दें, इस फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये है.

गुंटूर कारम के बारे में

वहीं, बात करें महेश बाबू की एक्शन-कॉमेडी ड्रामा फिल्म गुंटूर कारम की तो यह 200 करोड़ के बजट में तैयार हुई है. फिल्म में त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, रम्या कृष्णन, प्रकाश राज और जगपती बाबू अहम किरदार में होंगे.

ये भी पढे़ं : Mahesh Babu : रोमांटिक अंदाज में नम्रता ने पति महेश बाबू को विश किया बर्थडे, बैक Hug कर लुटाया प्यार
Last Updated : Aug 9, 2023, 10:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details