दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 4, 2023, 7:32 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Madhuri Dixit: मुंबई में पति श्रीराम नेने के साथ लंच डेट पर निकलीं माधुरी दीक्षित, रेस्तरां में किये गये स्पॉट

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने डांस और एक्टिंग के लिए जानी-जाती हैं. हाल में वे पति राम नेने के साथ लंच के लिए देखी गईं हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Madhuri Dixit Nene
एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित

मुंबई:बॉलीवुड की 'धक धक' एक्ट्रेस के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने हाल ही में अपने पति श्रीराम नेने के साथ लंच डेट पर निकलीं. उन्हें मुंबई के एक प्रीमियम रेस्तरां में लंच करते हुए देखा गया. माधुरी ने फ्लोरल प्रिंट वाली ब्लैक शर्ट पहनी थी और इसे ब्लैक लेगिंग्स के साथ पेयर किया था. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ था. वहीं उनके पति ब्लू कार्गो पैंट और धूप के चश्मे के साथ ब्लू कलर की पोलो टी-शर्ट में नजर आए.

कपल ने रेस्तरां से लंच करने के बाद पैपराजी के लिए पोज भी दिए और फिर कार में बैठ गए. बता दें, एक्ट्रेस को हाल ही में स्ट्रीमिंग फिल्म 'माजा मां' और स्ट्रीमिंग सीरीज 'द फेम गेम' में देखा गया था. इसके अलावा, वह टीवी शोज में भी सक्रिय रूप से काम कर रही हैं. वह नियमित रूप से डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' को जज कर रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट करेंगी.

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने 1984 में फिल्म 'अबोध' से अपने करियर की शुरूआत की थी. फिल्म में उन्होंने नई दुल्हन के रूप में अपने अभिनय से दर्शकों के दिल बना ली. इनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल', 'मोहिनी' और 'तेजाब' से उन्हें अलग पहचान मिली. इनके अभिनय और डांस को फैंस खूब पसंद करते हैं. उन्होंने अपने करियर के दौरान 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. इसके अलावा 'आवारा बाप', 'स्वाति', 'मानव हत्या', 'उत्तर दक्षिण', 'हिफाजत', 'मोहरे', 'खतरों के खिलाड़ी', 'दयावन', 'वर्दी', 'राम लखन', 'प्रेम प्रतिज्ञा', 'इलाका', 'कानून अपना अपना', 'त्रिदेव', 'परिन्दा', 'पाप का अंत', 'महासंग्राम', 'किशन कन्हैया', 'इज्जतदार' और 'दिल' उनकी प्रमुख फिल्में हैं.
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-डीप नेक गाउन में यूं मुस्कुराईं माधुरी दीक्षित, 'धक-धक गर्ल' की तस्वीरों से बड़ी फैंस की हार्टबीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details