दिल्ली

delhi

Madhu First Look : सामंथा रुथ प्रभु की 'शकुंतलम' से सामने आया मधु का फर्स्ट लुक, निभा रहीं ये किरदार

By

Published : Mar 20, 2023, 12:04 PM IST

सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म 'शकुंतलम' से बॉलीवुड एक्ट्रेस मधु के किरदार का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. जानिए कब रिलीज हो रही है फिल्म.

Madhu as Menka
सामंथा रुथ प्रभु

हैदराबाद :साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म 'शकुंतलम' इन दिनों खूब चर्चा में हैं. बीते कई समय से इस फिल्म पर काम चल रहा है. फिल्म मौजूदा साल में ही रिलीज होने जा रही है. इससे पहले फिल्म के तकरीबन सभी किरदारों के फर्स्ट लुक सामने आ चुके हैं. फिल्म से अब शकुंतलम की मां मेनका का किरदार निभा बॉलीवुड एक्ट्रेस मधु का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. फिल्म में सामंथा, विश्वामित्र और मेनका की बेटी शुकंतलम का किरदार कर रही हैं.

कैसा है मधु का मेनका लुक

फिल्म मेकर्स ने मधु का मेनका लुक जारी कर फैंस को बेचैन कर दिया है. मधु मेनका के लुक में किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं. व्हाइट कॉस्ट्यूम में ऊपर से लेकर नीचे तक वह हीरे-मोतियों से जड़ी हुई हैं. मधु के बारे में बता दें उन्हें बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म फूल और कांटे समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है. वह माधुरी दीक्षित की कजिन हैं.

'शकुंतलम' फिल्म से मधु का फर्स्ट लुक

किसने डायरेक्ट की है फिल्म?

फिल्म 'शकुंतलम' के निर्माता और निर्देशक गुणशेखर हैं. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलूगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. फिल्म राजा दुष्यंत और शकुंतलम की पौराणिक कथा पर आधारित है, जो महाकवि कालीदास के संस्कृत अभिज्ञान शकुंतलम से लिया गया है.

फिल्म की अन्य स्टार कास्ट

फिल्म में सामंथा और मधु के अलावा प्रकाश राज, गौतमी, अल्लू अरहा, कबीर बेदी, सचिन खेडकर, अनन्या नागल्ला, मोहन बाबू और जिशु सेनगुप्ता अहम किरदार में नजर आएंगे.

कब रिलीज होगी फिल्म?

लंबे समय से तैयार हो रही फिल्म शकुंतलम के लिए फैंस को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पडे़गा, क्योंकि फिल्म आगामी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सामंथा अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढे़ं : सामंथा रुथ प्रभु की हमशक्ल है ये लड़की, बिग बॉस में नागार्जुन को KISS कर किया था धमाल, देखें तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details