दिल्ली

delhi

रणदीप हुड्डा संग तस्वीरें शेयर कर लिन लैशराम ने पूछा सवाल- शादी के बाद ऐसा क्या हुआ...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 15, 2024, 9:20 PM IST

Randeep Hooda Wife Lin Laishram: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम पिछले साल अपनी शादी को लेकर खूब सूर्खियां बटोरीं. शादी के लगभग 2 महीने बाद लिन ने सवाल किया है कि 'शादी के बाद ऐसा क्या हुआ?...'.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर 2023 को मणिपुरी रीति-रिवाज से अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी की. उनकी शादी किसी दैविक कहानी से कम नहीं थी. कपल ने मणिपुर में पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी की. अपनी शादी के बाद लिन और रणदीप ने अपने खास दिन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. कुछ समय पहले, लिन लैशराम ने अपनी शादी के बाद क्या हुआ, इसका खुलासा करते हुए एक मजेदार पोस्ट डाला, जिसने सभी का ध्यान खींचा है.

लिन ने आज, 15 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पति-एक्टप रणदीप हुड्डा संग तस्वीरें पोस्ट की है. यह तस्वीरें आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी के रिसेप्शन की है. पहली तस्वीर लिन की सोलो है. जबकि दूसरी तस्वीर में वह रणदीप के साथ पोज देती दिख रही हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर की वाइफ ने कैप्शन में सवाल करते हुए फनी इमोजीज के साथ लिखा है, 'शादी के बाद ऐसा क्या हुआ?'. इस सवाल ने लोगों को थोड़ा हैरान किया. इसके बाद लिन ने पोस्ट में आगे लिखा, 'प्यार, लाफ्टर, रिपीट'.

लिन ने इरा और नुपूर की वेडिंग रिसेप्शन के लिए व्हाइट कलर की साड़ी, जिस पर गोल्डन कलर से डिजाइन किया गया था, पहना था. ग्लोइंग मेकअप, गोल्डन ज्वेलरी और खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था. वहीं, रणदीप हुड्डा को भी व्हाइट ब्लू कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा जा सकता है. तस्वीर में दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details