दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

फादर्स डे पर सिंगर केके की बेटी ने किया भावुक पोस्ट, लिखा- आपके बिना जिंदगी में अंधेरा है पापा

हाल ही में मशहूर सिंगर केके का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. अब फादर्स डे पर सिंगर की बेटी का इमोशनल पोस्ट फैंस की आंखें नम कर देगा. पढ़ें

By

Published : Jun 20, 2022, 1:11 PM IST

Updated : Jun 20, 2022, 1:18 PM IST

फादर्स डे
फादर्स डे

हैदराबाद : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके का हाल ही में हार्ट अटैक से निधन हो गया था. वह कोलकाता में एक कॉन्सर्ट में फैंस के बीच अपने गानों से समा बांध रहे थे और अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. वहीं, अस्पताल ले जाते वक्त केके ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. अब 19 जून को फादर्स डे के मौके पर केके की बेटी तामरा ने पिता की याद में सोशल मीडिया पर रुला देने वाला पोस्ट साझा किया है. बता दें, केके का निधन बीती 31 मई को कोलकाता में हुआ था.

19 जून को फादर्स डे के मौके पर केके की बेटी तामरा ने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक लंबा इमोनशल नोट लिखा है. 'आपके बिना जिंदगी में अंधेरा है पापा, आप सबसे अच्छे पिता थे, जो घर आने के बाद हमें ढेर सारा प्यार देते थे, मैं आपको मिस करती हूं. आपके साथ खाना खाना मिस करती हूं, उस पल को भी याद करके रोती हैं जब हम मिलकर खूब हंसते थे. मैं हमारे किचन में सीक्रेट स्नेकिंग रिचुअल्स को भी मिस करती हूं, इतना ही नहीं मैं हमारे फार्टिंग कंपीटिशन को भी मिस करती हूं, मैं उस पल को भी मिस करती हूं, जब मैं आपको अपने म्यूजिक आइडिया दिखाया करती थी, आपके रिएक्शन और आपका हाथ पकड़ना वो सब मिस करती हूं'.

तमारा ने आगे लिखा, 'आपने हमें सुरक्षित, खुश, प्यार और खुशकिस्मत महसूस कराया है, आप जैसे लोगों की दुनिया में जरूरत है, आप चले गए, लेकिन आज भी नहीं लगता है कि आप नहीं हो, आपका निस्वार्थ प्यार हमें मजबूत करता था, आपके प्यार में मजबूती थी, मैं, नकुल और मम्मी हर दिन ऐसा काम करते हैं जिससे आपको गर्व महसूस हो, हम हर दिन एक-दूजे की परवाह ऐसे कर रहे हैं जैसा कि आप करते थे, पुरी दुनिया के सबसे बेस्ट पापा को हैप्पी फादर्स डे, आपको हमेशा प्यार..हर दिन मिस करुंगी, क्योंकि मुझे पता है कि आप हमारे साथ हैं'.

ये भी पढे़ं : सामने आई 'शमशेरा' की रिलीज डेट, हाल ही में लीक हुआ था फिल्म से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक

Last Updated : Jun 20, 2022, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details