दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 15, 2022, 10:50 AM IST

Updated : Jul 15, 2022, 10:57 AM IST

ETV Bharat / entertainment

दिवंगत सिंगर केके की याद में मायूस हुईं पत्नी, भावुक होते हुए लिखा, मिस यू स्वीटहार्ट

केके की पत्नी ज्योति लक्ष्मी कृष्णा ने पति संग एक तस्वीर शेयर कर भावुक कर देने वाली बात लिखी है. बता दें, केके का निधन 31 मई को हुआ था.

दिवंगत सिंगर केके
दिवंगत सिंगर केके

हैदराबाद :बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत सिंगर केके का अचानक जाना आज भी फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर है. कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान केके की तबीयत बिगड़ी और कुछ ही पल के बाद उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और अस्पताल जाते वक्त उन्होंने दम तोड़ दिया. केके के निधन को डेढ़ महीना हो चुका है और सिंगर की पत्नी आज भी उन्हें याद कर मायूस हो रही हैं. अब केके की पत्नी ज्योति कृष्णा ने पति की याद में एक इमोशनल नोट लिखा है.

केके की पत्नी ज्योति लक्ष्मी कृष्णा ने पति संग एक पेंटिंग तस्वीर शेयर कर भावुक कर देने वाली बातें लिखी है. ज्योति ने लिखा है, 'उबरने की कोशिश कर रही हूं, मिस यू स्वीटहार्ट'. इस पर केके की बेटी तामरा ने कमेंट कर लिखा है, लव इट मॉम'.

वहीं, केके के हजारों फैंस ने इस पोस्ट पर क्राइंग ईमोजी शेयर कर उन्हें याद किया है. बता दें, जिस कॉन्सर्ट हॉल में केके परफॉर्म कर रहे थे, वहां गर्मी को दूर करने का कोई इंतजाम नहीं था. केके ने गाने के दौरान कहा भी था कि उन्हें गर्मी लग रही हैं, लेकिन कोई पक्के इंतजाम ना होने की वजह से मजबूरन परफॉर्म करना पड़ा. वहीं, 3 हजार दर्शक वाले इस हॉल में उस वक्त 7 हजार दर्शक पहुंचे थे, जिसके कारण गर्मी का तापमान बढ़ा और केके की तबीयत बिगड़ने लगी.

आनन-फानन में केके को अस्पताल ले जाया ही जा रहा था कि उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जैसे ही केके के निधन की खबर बाहर आई, फैंस की सांसें थम गई और एक पल को वो सदमे में चले गए. वहीं. ममता बनर्जी सरकार ने केके का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ कराया था. बता दें, केके का निधन इस साल 31 मई को हुआ था.

ये भी पढे़ं : ललित मोदी और सुष्मिता सेन की शादी की चर्चा, मोदी ने ट्वीट कर कहा- अभी ये मत कहो

Last Updated : Jul 15, 2022, 10:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details