दिल्ली

delhi

Ladakh Bus Accident: आलिया भट्ट ने जताया दुख, मृत सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

By

Published : May 29, 2022, 5:18 PM IST

लद्दाख में हुए दर्दनाक बस हादसे में 7 जवानों की मौत ने देश को झकझोर कर रख दिया. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जवानों को श्रद्धांजलि दी और दुख जताया है.

etv bharat
आलिया भट्ट

मुंबईःबॉलीवुड एक्ट्रेस और नीतू कपूर की बहू आलिया भट्ट ने जवानों को श्रद्धांजलि दी और दुख जताया है. 27 मई को हुए दर्दनाक हादसे में सेना के जवानों से भरी एक बस श्योक नदी में गिर गई थी. बड़े हादसे में 7 सैनिकों की मौत हो गई थी. वहीं, 19 जवान घायल हो गए थे. इस दुखद घटना को लेकर देश के तमाम दिग्गज लोगों ने श्रद्धांजलि दी थी. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी, देश के दिग्गजों समेत आम लोगों को भी इस हादसे ने ह्रदय पर चोट पहुंचाई है.

Ladakh Bus Accident
देश भर में सभी ने इस हादसे पर दुख जताया और देश के वीर मृत जवानों को श्रद्धांजलि दी. वहीं, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. आलिया ने जवानों को देते हुए लिखा, 'लद्धाख में हमारे जवानों की संवेदनाएं और प्रार्थनाएं. प्रभावित परिवारों को संवेदनाएं और हमारे घायल जवानों की स्पीडी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रही हूं.' अपने नोट के साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी पोस्ट किया.

यह भी पढ़ें- कश्मीर, लंदन के बाद तुर्की ट्रिप पर सारा अली खान, देखिए खूबसूरत तस्वीरें


वहीं, बात वर्क फ्रंट की करें तो आलिया अपनी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म का नाम ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ है. फिल्म में उनके साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी हैं. हालांकि उन्होंने शूटिंग लोकेशन का खुलासा नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details